Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस अभिनेत्री को बॉयफ्रेंड ने बाथरूम में कर दिया था बंद, हो गई थी ऐसी हालत

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में एक्ट्रेस ने बताया कि इस रिलेशनशिप के खत्म होने के बाद उनकी हालत ऐसी हो गई थी कि वो तीन सालों तक किसी को डेट करने के बारे में सो भी नहीं पाई थीं.

<-- ADVERTISEMENT -->

रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट कोएना मित्रा इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. इस शो पर कोएना मित्रा अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते हुए नजर आ रही हैं. कोएना मित्रा जब से बिग बॉस के घर में आई है, वह अपने लाजवाब प्रदर्शन की वजह से लोगों का दिल जीत रही हैं. सोशल मीडिया पर भी कोएना मित्रा की जमकर तारीफ हो रही है और वह लोगों की फेवरेट कंटेस्टेंट बनती जा रही है.
कोएना मित्रा को लोगे के स्ट्रॉन्ग महिला के रूप में देख रहे हैं. हाल ही में कोएना मित्रा ने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड से जुड़ा एक खुलासा किया. दरअसल, कोएना मित्रा बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों दलजीत कौर, माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ डे के साथ बातचीत कर रही थी. इसी दौरान उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का जिक्र किया.

उन्होंने बताया कि उनका एक्स ब्वॉयफ्रेंड बहुत पसेसिव था और वह तुर्की से था. कोएना ने बताया कि एक बार उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने उन्हें अपने मुंबई वाले घर के बाथरूम में बंद कर दिया था. वह हमेशा उनको धमकी देता रहता था कि मुझसे शादी करने के बाद वह मेरा पासपोर्ट जला देगा और तुर्की चला जाएगा.


उसके साथ रिश्ते ब्रेकअप होने के बाद मेरी हालत ऐसी हो गई थी कि मैं कई सालों तक किसी और के साथ डेटिंग करने के बारे में सोच भी नहीं पा रही थी. बता दें कि कोएना मित्रा ने बॉलीवुड में फिल्म अपना सपना मनी मनी से पहचान बनाई. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किए. कोएना मित्रा बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक है.

दोस्तों आप कोएना मित्रा के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: