Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जब शो पर अभिनेत्री से सेक्स लाइफ के बारे में पूछा गया सवाल, तो कहा- इसमें दो आत्माएं शामिल होती हैं...

जब शो पर अभिनेत्री से सेक्स लाइफ के बारे में पूछा गया सवाल, तो कहा- इसमें दो आत्माएं शामिल होती हैं...

<-- ADVERTISEMENT -->

साउथ और बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में सेक्स लाइफ को लेकर बड़ा बयान दिया. इलियाना डिक्रूज अपनी फिल्मों के अलावा अपने बयान की वजह से भी सुर्खियां बटोरती हैं. उन्होंने सेक्स लाइफ को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिस वजह से वह चर्चा में बनी हुई है.


हाल ही में इलियाना शिबानी दांडेकर के शो The Love Laugh Live Show में पहुंची, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. इस शो पर शिबानी ने इलियाना को उनके द्वारा दिए गए एक बयान को याद दिलाया, जिसमें उन्होंने कहा था कि सेक्स का प्यार से कोई मतलब नहीं होता. इस बयान पर जब शिबानी ने इलियाना के साथ बात की तो इलियाना ने बेबाक अंदाज में जवाब दिया.


इलियाना ने कहा- शायद मेरे बयान को गलत समझा गया. हो सकता है कि मैं किसी और बयान को कोट कर रही हूं जो मुझे पसंद आया हो और उसमें कहा गया हो कि मैं सेक्स को एंजॉय करती हूं और इसे वर्कआउट की तरह लेती हूं. मुझे यह ठीक नहीं लगता. इलियाना ने कहा- मेरा मतलब है, मेरे ख्याल से आपको सेक्स को एंजॉय करना चाहिए. लेकिन इसके लिए भावनाएं होनी चाहिए. जब आप किसी के साथ प्यार में होते हैं तो आपको यह सब अच्छा लगता है, क्योंकि इसमें तो आत्माएं शामिल होती हैं.


इलियाना ने इस शो पर अपने ब्रेकअप के बारे में भी बातचीत की. बता दें कि दोनों का झगड़ा हो गया और दोनों ने ब्रेकअप करने का निर्णय किया. इलियाना जल्द ही पागलपंती में नजर आने वाली हैं, जिसमें जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, सौरव शुक्ला, कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

दोस्तों अगर आप भी इलियाना के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: