करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया- इस अभिनेता की फिल्म के लिए पहली बार देना पड़ा था ऑडिशन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया- इस अभिनेता की फिल्म के लिए पहली बार देना पड़ा था ऑडिशन

करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बताया- इस अभिनेता की फिल्म के लिए पहली बार देना पड़ा था ऑडिशन

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान प्रतिष्ठित कपूर फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. कपूर फैमिली बॉलीवुड में ना जाने कितने सितारों को ब्रेक देने के लिए जानी जाती है. लेकिन कपूर फैमिली के कई एक्टर्स अन्य प्रोडक्शन हाउस और डायरेक्टर्स के पास काम के लिए जाते हैं और ऑडिशन देते हैं. करीना कपूर को भी एक फिल्म के लिए ऑडिशन देना पड़ा था.


उन्होंने हाल ही में बताया कि उन्हें आमिर खान की फिल्म के लिए पहली बार ऑडिशन देना पड़ा. करीना कपूर 19 सालों से बॉलीवुड से जुड़ी हुई है. उन्होंने खुलासा किया कि मैने आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन दिया. लाल सिंह चड्ढा फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का रिमेक है.


करीना ने राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में कहा- लाल सिंह चड्ढा के लिए उनका ऑडिशन कितनी जल्दी में हुआ और यह कितना अप्रत्याशित था. करीना ने कहा कि इंडस्ट्री में चीजें बदल रही है और उन्होंने महसूस किया है कि वह इसके साथ आगे बढ़ना चाहती हैं. जैसा कि मैं उसे (आमिर खान) जानती हूं मुझे लगता है कि वह 100 फ़ीसदी आश्वस्त होना चाहता था. इसीलिए एक दिन अचानक से उसने मुझे कॉल किया.


आमिर ने मुझे स्क्रिप्ट पढ़ कर सुनाइ. इसके बाद उन्होंने करीना को कुछ सीन पढ़ने को बोला. करीना ने कहा- रोल तो मिल गया. लेकिन मैं खुद पर डाउट करने लगी. इस पर सैफ अली खान ने मुझसे कहा कि इसमें कुछ गलत नहीं है. Al Pacino को भी टेस्ट देना पड़ता है. हमें इसके लिए निश्चित हो जाना चाहिए.

दोस्तों अगर आप भी करीना कपूर के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: