Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस से कही ऐसी बात, आप भी हंसने लगेंगे

शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस से कही ऐसी बात, आप भी हंसने लगेंगे

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही, जिससे उनके प्रशंसक भी निराश हैं. लेकिन मंगलवार को शाहरुख खान ने कहा कि वह अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह एक हिट फिल्म साबित होगी.


बता दें कि पिछले साल शाहरुख की फिल्म जीरो रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब हो गई.


इसके बाद शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म के बारे में कुछ नहीं बताया. ट्विटर पर प्रशंसकों से बातचीत के दौरान शाहरूख ने कहा कि वह कुछ स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. उनकी अगली फिल्म कब आएगी. इस सवाल पर शाहरुख ने कहा कि जब उन्हें अच्छी कहानी मिलेगी, तब फिल्म लेकर आएंगे. शाहरुख किस तरह की फिल्म पर काम कर रहे हैं. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- शायद हिट फिल्म.


फिल्म धूम के अगले भाग में काम करने की अफवाह पर शाहरुख खान ने बहुत ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया. शाहरुख ने कहा- सुना को मैंने भी है. तुम्हें कुछ और खबर मिले तो मुझे जरूर बताना. शाहरुख ने अपने प्रशंसकों को यह भी आश्वासन दिया कि वह जल्द ही अपनी किताब पूरी करेंगे, जिसको वह कई सालों से लिख रहे हैं.

दोस्तों आपको शाहरुख खान की कौन-सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: