Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी, होने जा रही है दयाबेन की वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसकों के लिए बड़ी खुशखबरी, होने जा रही है दयाबेन की वापसी

<-- ADVERTISEMENT -->




सब टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक पिछले काफी समय से इंतजार कर रहे हैं कि शो में दयाबेन की वापसी हो. लोगों को काफी समय से उनकी कमी खल रही है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही शो में दयाबेन की धमाकेदार एंट्री होने वाली है. सब टीवी की तरफ से इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें जेठालाल की जिद पर जयाबेन उर्फ दिशा वकानी की एंट्री दिखाई जाएगी.


हाल ही में सब टीवी के ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो आया. इसमें दिखाया गया कि जेठालाल दया के बिना उदास बैठे होते हैं. जेठालाल को उदास देख गोकुलधाम सोसायटी की सभी महिलाएं सुंदर भाई को फोन करती हैं. सुंदर जेठालाल को फोन कर चिल्लाते हैं, जिसके जवाब में जेठालाल सुंदर से कहते हैं कि दया के बिना मैं गरबा नहीं करूंगा.


जेठालाल की बात सुनकर सुंदर उनसे कहता है कि आज रात में गोकुलधाम में बहना को लेकर आ रहा हूं और फिर देखता हूं आप कैसे गरबा नहीं करते. इस वीडियो से तो यही पता चल रहा है कि शो में दयाबेन की वापसी होने वाली है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, दयाबेन की एंट्री शो में नवरात्रि सेलिब्रेशन के दौरान बहुत ही धमाकेदार अंदाज में होने वाली है.


बता दें कि दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी पिछले 2 साल से मैटरनिटी लीव पर थी. उन्होंने अपनी बेटी की वजह से इस शो में आने से इनकार कर दिया था. लेकिन वह अब दोबारा से शो में वापसी कर रही हैं.

दोस्तों क्या आप भी चाहते हैं कि इस शो में जल्द से जल्द दयाबेन की वापसी हो, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: