Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

विनोद खन्ना के प्यार में पागल थीं अमृता सिंह, रवि शास्त्री से ब्रेकअप के बाद लिया था चैलेंज

विनोद खन्ना के प्यार में पागल थीं अमृता सिंह, रवि शास्त्री से ब्रेकअप के बाद लिया था चैलेंज

<-- ADVERTISEMENT -->

विनोद खन्ना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक किरदार निभाएय उनकी गिनती बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में होती थीय विनोद खन्ना ने अपने करियर में डेढ़ सौ से ज्यादा फिल्मों में काम कियाय एक समय ऐसा था जब लड़कियां उनकी दीवानी हुआ करती थीय बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी उन पर फिदा थी, जिनमें अमृता सिंह का नाम भी शामिल था.


बता दे कि विनोद खन्ना ने 1990 में अमृता सिंह के साथ एक फिल्म में काम किया. इस फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई. उन दिनों अमृता सिंह रवि शास्त्री को डेट कर रही थी. तब एक बार मजाक में अमृता सिंह ने कहा था कि उनका अफेयर जल्द ही विनोद खन्ना के साथ शुरू हो जाएगा. यह बात सुनकर रवि शास्त्री बहुत नाराज हो गए थे और उन्होंने अमृता सिंह को यह चैलेंज भी दिया था कि वह कभी विनोद खन्ना को नहीं पा सकेंगी.


अमृता सिंह ने यह चैलेंज स्वीकार कर लिया. इसके बाद अमृता विनोद खन्ना से फ्लर्ट करने का एक भी मौका नहीं गवांती. शुरुआत में विनोद खन्ना अमृता सिंह की तरफ बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते थे. लेकिन जैसे-जैसे दोनों ने फिल्म की शूटिंग की. उनकी दोस्ती हुई और यह दोस्ती देखते ही देखते प्यार में बदल गई.


लेकिन इस बात की खबर अमृता की मां रुखसाना सुल्तान को लगी और उन्होंने अमृता को यह रिश्ता खत्म करने की हिदायत दे दी. इसके बाद अमृता ने अपने कदम वापस खींच लिए और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. विनोद खन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर व्यस्त हो गए.

दोस्तों आपको विनोद खन्ना की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: