जब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की शादी की आईं थी खबरें, विदेश में एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे स्पॉट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की शादी की आईं थी खबरें, विदेश में एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे स्पॉट

जब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की शादी की आईं थी खबरें, विदेश में एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे स्पॉट

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो सनी देओल आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं. सनी देओल अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. एक समय ऐसा था जब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रहती थी. सनी देओल शादीशुदा डिंपल कपाड़िया के प्यार में पड़ गए. हालांकि दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया.

sunney deol-dimple kapadia

लंदन में एक बस स्टॉप पर दोनों को एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले हुए भी देखा गया था. फिल्म मंजिल मंजिल की शूटिंग के दौरान सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. ऐसी भी खबरें आई थी कि सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने शादी कर ली है. हालांकि इस शादी का कोई भी सुबूत नहीं था. मीडिया में दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा अक्सर होती रहती थी. ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों का रिश्ता 11 सालों तक चला था.

sunney deol-dimple kapadia

सनी देओल का नाम अमृता सिंह के साथ भी जोड़ा गया. फिल्म बेताब की शूटिंग के दौरान इन दोनों ने कई इंटिमेट सीन शूट किए थे. इसी दौरान दोनों के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थी. ऐसा कहा जाता है कि अमृता सिंह की मां सनी देओल और उनके रिश्ते के खिलाफ थी. अमृता सिंह की मां ने सनी देओल के बारे में छानबीन की तो उन्हें पता चला कि उनका लंदन में पूजा नाम की किसी लड़की के साथ रिश्ता है और पूजा से उनकी शादी भी हो चुकी है.

sunney deol-dimple kapadia

सनी देओल फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने के लिए अपनी शादी की बात सब से छुपाकर रखी थी. बता दें कि सनी देओल और पूजा की शादी 1984 में हुई थी. सनी और पूजा के दो बच्चे हैं, जिनका नाम करण देओल और राजवीर देओल है.

दोस्तों आपको सनी देओल की कौन-सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: