Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सैफ अली खान की पहली शादी में मेहमान बनकर पहुंची थीं करीना और अंकल कहकर दी थी बधाई, ऐसे बनीं पत्नी


<-- ADVERTISEMENT -->




सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी. अमृता सिंह सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थी. लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का तलाक भी हो गया. इसके बाद सैफ ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली. आज सैफ और करीना अपने शादीशुदा जीवन में बहुत खुश हैं. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम तैमूर अली खान है.

kareena - saif

आपको बता दें कि सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, तब करीना उनकी शादी में मेहमान बनकर पहुंची थी और सैफ को बधाई देते हुए करीना ने कहा था- मुबारक हो सैफ अंकल. तब सैफ ने जवाब दिया था- थैंक्यू बेटा. लेकिन आज करीना सैफ की पत्नी है.

kareena - saif

बता दें कि 2005 में अमृता सिंह और सैफ अली खान का तलाक हो गया था. इसके कुछ सालों बाद सैफ अली खान ने फिल्म टशन में करीना कपूर के साथ काम किया. इस फिल्म में काम करते हुए सैफ और करीना एक-दूसरे के नजदीक आ गए और दोनों को प्यार हो गया, जिसके बाद सैफ और करीना ने शादी करने का निर्णय किया.

kareena - saif

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को कोर्ट मैरिज कर ली. इसके बाद सैफ और करीना की शादी की रिसेप्शन पार्टी दी गई थी, जिसमें बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे. करीना ने 2016 में तैमूर अली खान को जन्म दिया. तैमूर अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है. बता दें कि करीना का सैफ अली खान के बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ भी अच्छा रहता है.

दोस्तों आपको सैफ और करीना की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: