Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गर्भवती कल्कि कोचलिन से लोगों ने पूछा- कहां है तुम्हारा पति? तो अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब

गर्भवती कल्कि कोचलिन से लोगों ने पूछा- कहां है तुम्हारा पति? तो अभिनेत्री ने दिया ऐसा जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->






बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन प्रेग्नेंट है. उन्होंने कुछ समय पहले ही इस बात की जानकारी दी थी. इस खबर के बाद से कल्कि सुर्खियों में छाई हुई हैं. कई बार वो इस वजह से ट्रोल भी हो रही है. लेकिन कल्कि ने इंटरव्यू में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. दरअसल, कल्कि हाल ही में वेब सीरीज भ्रम के लॉन्च इवेंट में पहुंची, जहां उन्होंने इंटरव्यू में कई सवालों के खुलकर जवाब दिए.


प्रेगनेंसी की सबसे अच्छी और बुरी बात क्या है, इस सवाल के जवाब में कल्कि ने कहा- सबसे अच्छी बात है कि आप खुद को भगवान की तरह महसूस करते हो, क्योंकि आप के अंदर एक जीव हैं. वहीं दूसरी ओर उल्टी और तबीयत खराब होना इसकी सबसे बुरी बात है. कल्कि से पूछा गया कि भ्रम की शूटिंग के दौरान आप प्रेग्नेंट थी.


कल्कि ने कहा- हां सूट के दौरान में प्रेग्नेंट थी. लेकिन इस बात की जानकारी केवल डायरेक्टर और मेकअप आर्टिस्ट को थी. ऐसे में उन्होंने मेरी पूरी तरह मदद की. सही भोजन से लेकर सही शूट तक हर बात का ध्यान रखा. हालांकि यह सब मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. कल्कि से पूछा गया कि प्रेगनेंसी में महिलाएं भूतिया सीरियल देखती भी नहीं है और आप सूट कर रही थी, तो इस पर कल्कि ने कहा- जब आप शूट करते हैं तो कुछ भी भूतिया नहीं होता, क्योंकि आपको सब कुछ पता होता है.


कल्कि से पूछा गया कि भारत में बिना शादी गर्भवती होना बहुत बड़ी बात है तो आपको डर नहीं लगा कि लोग क्या कहेंगे. इस पर कल्कि ने कहा- हां पहली बार बताने में मैं जरा झिझक रही थी, क्योंकि मुझे पता था कि लोग इस पर प्रतिक्रिया देंगे और मुझे जज करेंगे. लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के अलावा सभी ने मेरा साथ दिया. कल्कि ने कहा- मुझसे यही सवाल पूछे जा रहे थे कि तुम्हारा पति कहां है. टाइट कपड़े मत पहनो, अपना पेट मत दिखाओ. लेकिन मुझे ट्रोलर्स को कैसे जवाब देना है, यह सब पता है.

दोस्तों अगर आप कल्कि कोचलिन के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: