Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पति के ना होने के बावजूद किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, जानें इसके पीछे का राज

पति के ना होने के बावजूद किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, जानें इसके पीछे का राज

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. रेखा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जिनको शायद ही कभी बुलाया जा सकेगा. रेखा ने बड़े पर्दे पर तो बहुत कामयाबी हासिल की. लेकिन उनकी असल जिंदगी काफी मुश्किलों से भरी रही. रेखा की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे राज है, जिनके बारे में कोई नहीं जानता.


रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने खुदकुशी कर ली. रेखा के विनोद मेहरा से शादी करने की खबरें भी आई. लेकिन उन्होंने इन सब खबरों को झूठा बताया. आज भी रेखा अपने मांग में सिंदूर लगाती हैं. उनके पति का तो निधन हो चुका है. लेकिन वह अपने मांग में किसके नाम का सिंदूर लगाती है, यह बड़ा सवाल है.


कुछ समय पहले रेखा की बायोग्राफी रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी में उनकी जिंदगी से जुड़े कई रहस्यों का खुलासा हुआ. यह किताब यासीर उस्मान ने लिखी है. इस किताब के लॉन्च होने के बाद यह खबर वायरल हुई कि रेखा, संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती है. ऐसा इस किताब में कहा गया है. इस खबर के वायरल होने के बाद यासीर उस्मान ने खुद सफाई दी थी.


उन्होंने कहा था कि यह खबर गलत है. मैंने ऐसा कुछ भी नहीं लिखा है. यासीर ने संजय दत्त और रेखा के अफेयर की अफवाह को लेकर पूरा किस्सा भी बताया. उन्होंने कहा कि फिल्म जमीन आसमान में दोनों ने एक साथ काम किया था. इसी दौरान उनके अफेयर की खबरें आई. यह भी खबरें आई कि दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि संजय दत्त ने बाद में इन खबरों को झूठा बताया.

दोस्तों आप भी रेखा के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: