सलमान से शादी पर रिपोर्टर ने पूछा सवाल, तो अरबाज बोले- सिंगल हैं भाई, आप.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान से शादी पर रिपोर्टर ने पूछा सवाल, तो अरबाज बोले- सिंगल हैं भाई, आप....

सलमान से शादी पर रिपोर्टर ने पूछा सवाल, तो अरबाज बोले- सिंगल हैं भाई, आप....

<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर बुधवार शाम को रिलीज हुआ. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त है, जिसमें सलमान खान एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं और डायलॉग भी काफी दमदार है. सलमान ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान भी जमकर डायलॉग मारे. यह ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है.


ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान सलमान मस्ती के मूड में नजर आए. उनके भाई अरबाज ने भी रिपोर्टर्स के साथ मस्ती की. एक रिपोर्टर ने सलमान से पूछा कि चुलबुल पांडे शादी कब कर रहे हैं, तो सलमान ने इस सवाल के जवाब में कहा- चुलबुल पांडे की शादी हो चुकी है और उन्होंने सोनाक्षी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि देखिए चुलबुल पांडे की वाइफ कितनी सेक्सी है.


इसके बाद सलमान ने कहा कि आपका सवाल ही गलत है. आप बढ़िया सवाल पूछिए कि सलमान खान कब शादी कर रहे हैं. सलमान ने जैसे ही यह बात कही, उनके भाई अरबाज ने मजाकिया अंदाज में कहा कि सलमान अवेलेबल है और आप उनसे शादी कर लो. अरबाज ने कहा कि आप ऐसे पूछो ना कि सलमान आप मुझसे शादी करोगे क्या. इस पर सलमान ने फिर से मजाकिया अंदाज में कहा- हां अरबाज ने क्लियर कर दिया कि भाई फिल्म पिटी तो सलमान की वजह से पिटेगी.


इसके बाद सलमान ने आगे कहा- मैंने स्क्रिप्ट पर मेहनत की है और मैं चाहता हूं क्रिटिक्स भी कहे कि वाह क्या फिल्म लिखी है. अगर फिल्म पिटी तो तेलुगू, तमिल, कन्नड़ हर जगह पिटेगी. ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान ने डबिंग का एक किस्सा भी बताया. उन्होंने कहा कि जब मैंने पहली बार तमिल के लिए डबिंग की तो प्रभु देवा ने मुझसे कहा कि ऐसा लग रहा है कि आप तमिल नहीं, बल्कि कोई विदेशी भाषा बोल रहे हो.

दोस्तों आपको सलमान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर कैसा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: