भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार, कहा- पति बहुत मारता है, मुझे बचा लो वरना मर जाऊंगी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार, कहा- पति बहुत मारता है, मुझे बचा लो वरना मर जाऊंगी

भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाई पीएम मोदी से मदद की गुहार, कहा- पति बहुत मारता है, मुझे बचा लो वरना मर जाऊंगी

<-- ADVERTISEMENT -->



भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा बंसल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की अपील की है. उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह मोदी से कहते हुए नजर आ रही है कि वह उन्हें बचा ले, नहीं तो वह मर जाएंगी. इस वीडियो में नेहा अपनी जिंदगी के हालातों के बारे में फूट-फूटकर रोते हुए बता रही हैं.


नेहा ने वीडियो में रोते हुए कहा कि मेरी शादी को 6 महीने ही हुए हैं और मेरा पति मुझे छोड़कर चला गया है. नेहा वीडियो में कहते हुए नजर आ रही है कि प्लीज कोई मेरी मदद करो. मैंने दो-तीन दिन से कुछ खाया पिया नहीं है और मैं पुलिस के चक्कर काट रही हूं. कोई मेरी मदद नहीं कर रहा. प्लीज मोदी जी मेरी मदद करो. मेरा पति अमेरिका का नागरिक है.


नेहा ने कहा- 6 महीने पहले ही उसने मुझसे शादी की. मेरे माता-पिता नहीं है. इसीलिए मैंने अपना घर बेचकर पैसे जमा किए और उसके साथ शादी कर ली. 6 महीने में वह मेरे घर में तोड़फोड़ करके भाग गया और मुझसे कहता है कि मैं अमेरिका का नागरिक हूं. इसीलिए भारत सरकार मेरा कुछ नहीं कर सकती.


नेहा में वीडियो में आगे कहा कि मैं भारत में पैदा हुई हूं तो इसमें मेरी क्या गलती है. प्लीज मेरी मदद करो. मेरा पति अगर अमेरिका चला गया तो वह वापस नहीं आएगा. इसीलिए उसे अमेरिका जाने से रोको. अगर वह भाग गया तो मेरे पास मरने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचेगा. इस पूरे वीडियो में नेहा बुरी तरह से रोते हुए नजर आ रही है.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि ऐसे लोगों के साथ क्या होना चाहिए, कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: