डेढ़ साल तक डिप्रेशन में रही थीं परिणीति चोपड़ा, खाने-पीने तक के लिए नहीं रहे थे पैसे - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

डेढ़ साल तक डिप्रेशन में रही थीं परिणीति चोपड़ा, खाने-पीने तक के लिए नहीं रहे थे पैसे

डेढ़ साल तक डिप्रेशन में रही थीं परिणीति चोपड़ा, खाने-पीने तक के लिए नहीं रहे थे पैसे

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म इशकजादे से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हुआ था. आज परिणीति अपना जन्मदिन मना रही है. परिणीति चोपड़ा की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में उनके प्रशंसकों को शायद पता नहीं होगा. परिणीति चोपड़ा की जिंदगी में एक ऐसा समय भी आया था, जब उनके पास खाने-पीने तक के पैसे नहीं बचे थे.

pareeniti chopra

परिणीति ने टॉक शो Tapecast में खुलासा किया कि 2014 से लेकर 2015 का दौर मेरी जिंदगी का सबसे बुरा समय था. यह वह डेढ़ साल थे, जब मेरी दो फिल्में दावत ए इश्क और किल दिल फ्लॉप हो गई थी. यह मेरे लिए सबसे बड़ी कामयाबी थी और मेरे पास पैसे भी खत्म हो गए थे.

pareeniti chopra

परिणीति ने आगे कहा कि मैंने एक घर खरीदा जिसके बाद मेरी जिंदगी और भी बुरे हालात से गुजरने लगी. ऐसा लगा जैसे मेरी जिंदगी के सारे रास्ते बंद हो गए और आगे कोई भी उम्मीद नजर नहीं आ रही थी. इस वजह से मैंने खाना खाना और सोना भी छोड़ दिया. मैंने लोगों से मिलना भी छोड़ दिया. मैं बस रूम में बैठी रहती थी, टीवी देखती थी और सोती रहती थी.

pareeniti chopra

मैं डिप्रेशन में चली गई थी. मैं हर समय बीमार रहने लगी. लेकिन इस बुरे दौर से बाहर आने में मेरे भाई सहज चोपड़ा और दोस्त संजना ने बहुत सहायता की. परिणीति ने कहा कि सहज और संजना ने मेरी बहुत मदद की. वह मुझसे हमेशा बात करता था और मुझे हिम्मत देता था और संजना ने मेरी बहुत सहायता की. बता दें कि परिणीति चोपड़ा एक्टिंग फील्ड में आने से पहले विदेश में इन्वेस्टमेंट मैनेजर की नौकरी करती थी.

दोस्तों अगर आप भी परिणीति चोपड़ा के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: