करीना कपूर ने अपनी शादी में पहना था सास का सालों पुराना शरारा, देखें वेडिंग एलबम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना कपूर ने अपनी शादी में पहना था सास का सालों पुराना शरारा, देखें वेडिंग एलबम


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर आज अपने शादीशुदा जीवन में बहुत ही खुश हैं. उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम तैमूर अली खान है. करीना कपूर ने 2012 में खुद से 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी की थी. करीना और सैफ की शादी को 16 अक्टूबर 2019 को 7 साल हो जाएंगे.

kareena kapoor-saif ali khan

सैफ से शादी करने से पहले करीना कपूर ने शाहिद कपूर को डेट किया. लेकिन एक किस एमएमएस लीक होने के चलते दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. इसके बाद फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान करीना सैफ के नजदीक आ गई और दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली. इसके बाद दोनों की शादी की रिसेप्शन पार्टी दी गई, जहां बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पहुंची.

kareena kapoor-saif ali khan

kareena kapoor-saif ali khan

करीना ने अपनी शादी में वही शरारा पहना था जो उनकी सास शर्मिला टैगोर ने सालों पहले अपनी शादी में पहना था. करीना कपूर की दुल्हन के अवतार में सैफ अली खान के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. करीना कपूर के शरारा को डिजाइनर रितु कुमार ने फिर से डिजाइन किया था, जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपए थी.

kareena kapoor-saif ali khan

kareena kapoor-saif ali khan

करीना ने इस शरारे के साथ 40 लाख रुपए का भारी भरकम नेकलेस पहना था. जबकि रिसेप्शन पार्टी में करीना ने पिंक कलर का लहंगा पहना था, जो मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था. इस लहंगे में करीना गजब ढा रही थी. 20 दिसंबर 2016 को करीना ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम तैमूर अली खान रखा गया. तैमूर अक्सर सुर्खियों में छाया रहता है. बता दें कि करीना सैफ की दूसरी पत्नी है. सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी. लेकिन कुछ ही सालों में दोनों का तलाक हो गया.

दोस्तों आपको सैफ और करीना की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: