रेखा के दुपट्टे से पति मुकेश अग्रवाल ने लगाई थी फांसी, ऐसी थी दोनों की शादीशुदा जिंदगी - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रेखा के दुपट्टे से पति मुकेश अग्रवाल ने लगाई थी फांसी, ऐसी थी दोनों की शादीशुदा जिंदगी

रेखा के दुपट्टे से पति मुकेश अग्रवाल ने लगाई थी फांसी, ऐसी थी दोनों की शादीशुदा जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा का जन्म 10 अक्टूबर 1954 को साउथ के मशहूर एक्टर जैमिनी गणेशन के घर हुआ था. रेखा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा. लेकिन उन्होंने मुकेश अग्रवाल से शादी की और फिर उनका तलाक हो गया. रेखा की 1990 में दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से मुलाकात हुई थी. आनन-फानन में दोनों ने शादी का निर्णय लिया.


मुकेश अग्रवाल ने अपने दम पर काफी सफलता हासिल कर ली थी. वह अग्रवाल हॉटलाइन के मालिक थे. हर बॉलीवुड सेलिब्रिटी उन दिनों दिल्ली में उनका मेहमान हुआ करता था. रेखा भी उन दिनों फिल्मों में तेजी से सफलता हासिल करती जा रही थी और शादी करते सेटल होना चाहती थी.


एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात हुई. लगभग 1 महीने बाद ही मुकेश मुंबई पहुंच गए और उन्होंने रेखा को प्रपोज कर दिया. रेखा ने उनको हां कर दी और दोनों ने उसी शाम जुहू पर मुक्तेश्वर देवालय मंदिर में शादी कर ली और अगले दिन हनीमून के लिए निकल गए. मुकेश अग्रवाल के दोस्त नीरज ने उनके बारे में बताया कि वह बहुत अच्छे इंसान थे. लेकिन वह दुनिया को यह दिखाना चाहते थे कि उन्होंने बहुत कुछ हासिल किया है.


रेखा और मुकेश अग्रवाल की शादी ज्यादा समय तक नहीं टिकी. शादी के 2 महीने बाद ही रेखा ने दिल्ली जाना कम कर दिया. रेखा की गैरमौजूदगी मुकेश को बर्दाश्त नहीं हुई. वह चाहते थे कि रेखा फिल्मों में काम करना बंद कर दें. शादी के 6 महीने बाद रेखा ने तलाक की अर्जी दायर की, जिससे मुकेश अग्रवाल बुरी तरह से टूट गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली. उन्होंने इससे पहले भी कई बार सुसाइड की कोशिश की थी, क्योंकि उनका बिजनेस घाटे में चल रहा था.

दोस्तों आपको रेखा की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: