Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

रानू मंडल के बाद गाना गाते हुए एक और महिला का वीडियो हुआ वायरल, लोग बता रहे हैं बहन

रानू मंडल के बाद गाना गाते हुए एक और महिला का वीडियो हुआ वायरल, लोग बता रहे हैं बहन

<-- ADVERTISEMENT -->

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों रानू मंडल का एक वीडियो को वायरल हुआ, जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा है गाते हुए नजर आ रही थी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद रानू मंडल रातों-रात सुपरस्टार बन गई. बीते दिनों रानू हिमेश रेशमिया के बाद उदित नारायण के साथ गाना रिकॉर्ड करते हुए नजर आईं.


लेकिन सोशल मीडिया पर एक और महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रही है और लोग इस महिला को रानू मंडल की बहन कह रहे हैं. जिस महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, उसका नाम फरमानी नाज है. लोग ऐसा दावा कर रहे हैं कि यह महिला रानू मंडल की बहन है.


नाज की आवाज बहुत ही मधुर है और उनकी आवाज लोगों के दिलों को छू रही है. लेकिन आपको बता दें कि फरमानी राज का रानू मंडल के साथ कोई भी रिश्ता नहीं है. नाच गांव में रहती हैं. वह अपने घर के सारे कामकाज करती हैं. फरमानी के गाने के बारे में जब आशू बच्चन नाम के एक आर्टिस्ट को पता चला तो वह उसे सुनने गांव में चले गए.


आशू बच्चन का एक यूट्यूब चैनल है, जहां वह गाने अपलोड करते रहते हैं. आशू बच्चन ने अपने यूट्यूब चैनल पर फरमानी के गाने डालना शुरू कर दिया. फरमानी के वायरल हो रहे गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. उनके कई गानों पर पांच लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फरमानी कई जगह पर इंटरव्यू दे चुकी है और वह एक अच्छे मौके के इंतजार में है. फरमानी बहुत ही टैलेंटेड है और उनको वह शोहरत मिलनी चाहिए, जिसकी वह हकदार है.

दोस्तों क्या आपने भी फरमानी नाज का गाना सुना है तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: