Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जल्द ही बिग बॉस 13 हो सकता है बंद, लोगों ने सोशल मीडिया पर उठाई मांग, ये है वजह

जल्द ही बिग बॉस 13 हो सकता है बंद, लोगों ने सोशल मीडिया पर उठाई मांग, ये है वजह

<-- ADVERTISEMENT -->

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 13 के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है. इस शो को बंद करने की मांग की जा रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस शो के प्रति जोरदार विरोध कर रहे हैं. यह शो हमेशा से ही विवादों में घिरा रहा है. एक बार फिर से शो को लेकर नया विवाद शुरू हुआ है. ट्विटर पर कुछ हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, जिनके जरिए लोग बिग बॉस 13 को बंद करने की मांग कर रहे हैं. लेकिन इसके पीछे की वजह बहुत ही चौकाने वाली है.


ट्विटर पर शुक्रवार रात से ही जैसे #UnsubscribeColoursTV, #Boycott_BigBoss, #JehadFelataBigBoss जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. कुछ लोग तो सलमान खान को ब्लॉक कर स्क्रीनशॉट भी शेयर कर रहे हैं.

ये है वजह


दरअसल, इस बार सलमान खान ने कंटेस्टेंट के घर में जाने से पहले ही उनके बैड फ्रेंड फॉरएवर तय कर दिए थे. यानी कि जो लोग एक साथ रात में बेड पर सोएंगे, उनका चयन कर दिया था. इसी वजह से बिग बॉस 13 में एक लड़का और एक लड़की साथ में बेड शेयर कर रहे हैं. लोग इसे बिल्कुल भी सही नहीं मान रहे हैं. इसी वजह से शो को बंद करने की मांग हो रही है.


बीजेपी नेता सत्यदेव पचौरी ने बिग बॉस 13 पर नाराजगी जाहिर की और ट्वीट करके इसको बंद करने की मांग की. इस शो पर समाज में गंदगी फैलाने का आरोप लग रहा है. लोगों का कहना है कि सलमान जी फिल्मों में तो देशभक्त बनते हैं, लेकिन बिग बॉस के लिए उन्हें इतने पैसे मिल रहे हैं उन्होंने अपनी आंखें बंद कर ली है क्या. यह शो समाज में गंदगी फैला रहा है. अगर ज्यादा बवाल होता है तो इस शो के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

दोस्तों क्या आपको लगता है कि बिग बॉस 13 बंद होना चाहिए या नहीं कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: