आलिया भट्ट के साथ काम करने से रणवीर सिंह ने किया मना, क्या दोनों के बीच चल रहा है विवाद - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट के साथ काम करने से रणवीर सिंह ने किया मना, क्या दोनों के बीच चल रहा है विवाद


<-- ADVERTISEMENT -->



आलिया और रणवीर सिंह ने फिल्म गली ब्वॉय में एक साथ काम किया था. इस फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिला. रणवीर और आलिया कई विज्ञापनों में भी यह साथ काम कर चुके हैं और उनके बीच की केमिस्ट्री भी लोगों को काफी अच्छी लगती है. ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. लेकिन ऐसी खबरें मिल रही है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

ranveer-alia

इंशाल्लाह के ठंडे बस्ते में जाने के बाद संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट को लेकर फिल्म गंगूबाई बना रहे हैं, जिसमें वह बतौर हीरो रणवीर सिंह को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने गंगूबाई में आलिया भट्ट के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया है. हालांकि रणवीर ने इस फिल्म में काम करने से मना क्यों किया है, इसके पीछे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

ranveer-deepika

लेकिन ऐसी खबरें हैं कि रणवीर के यह फिल्म ठुकराने की वजह से आलिया उनसे नाराज हो गई है. बता दें कि संजय लीला भंसाली पहले आलिया भट्ट और सलमान खान को लेकर फिल्म इंशाल्लाह बनाने वाले थे. फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी कर दी गई थी.

ranveer-alia

लेकिन कुछ कारणों की वजह से इस फिल्म को लेकर बात नहीं बन पाई, जिसके बाद संजय लीला भंसाली ने आलिया को लेकर फिल्म गंगूबाई बनाने का मन बना लिया. लेकिन देखना होगा कि क्या यह फिल्म दर्शकों के बीच पहुंच जाएगी या बीच में ही अटक जाएगी.

दोस्तों क्या आप एक बार फिर से रणवीर और आलिया की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं, कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: