Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बार दिवाली नहीं मनाएंगी आलिया भट्ट, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

इस बार दिवाली नहीं मनाएंगी आलिया भट्ट, (Alia Bhatt) वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ

<-- ADVERTISEMENT -->




आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. आलिया आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी रणबीर कपूर के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरी है.


इन दिनों आलिया दिवाली को लेकर चर्चा में हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, इस बार आलिया भट्ट दिवाली नहीं मनाएंगी. इसके पीछे की वजह है उनके वर्क कमिटमेंट्स. आलिया फिलहाल फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रही है और वो किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं.


आलिया फिल्म की शूटिंग के लिए ऊटी रवाना हो चुकी हैं. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. सड़क 2 में आलिया भट्ट के साथ उनकी बहन पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी. आलिया को आखिरी बार फिल्म कलंक में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.


आलिया सड़क 2 के अलावा फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर भी सुर्खियों में है, जिसमें रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में है. आलिया और रणबीर के शादी की खबरें भी आए दिन वायरल होती रहती है. कुछ समय पहले ही इन दोनों की शादी का कार्ड भी वायरल हुआ था, जो झूठा था. जब इस बारे में आलिया से पूछा गया तो उन्होंने कहा- उड़ती उड़ती खबर है और उड़ती ही रहेगी.

दोस्तों आपको आलिया भट्ट की कौन-सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: