Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिपाशा बसु की ये तस्वीर हो रही है वायरल, फैंस ने प्रेगनेंसी को लेकर पूछे सवाल

बिपाशा बसु की ये तस्वीर हो रही है वायरल, फैंस ने प्रेगनेंसी को लेकर पूछे सवाल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में बिपाशा बसु अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आ रही हैं. हाल ही में बिपाशा अपने पति करण के साथ रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में पहुंची थी. पार्टी के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.


इन तस्वीरों को देखकर बिपाशा के फैंस हैरान है और वो उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. लेकिन अभी तक बिपाशा या करण की तरफ से इस मामले में कोई जानकारी नहीं दी गई है. तस्वीरों में देखने पर ऐसा लग रहा है जैसे बिपाशा प्रेग्नेंट है. लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि यह कैमरा एंगल या फिर उनके आउटफिट की वजह से भी हो सकता है.


लोगों को बिपाशा और करण की जोड़ी काफी पसंद आती है. शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब बिपाशा की प्रेगनेंसी की खबरें आई हों. इससे पहले भी कई बार उनकी ऐसी तस्वीरें वायरल हुई, जिसमें उनकी प्रेगनेंसी का दावा किया गया. लेकिन यह सारी खबरें झूठी निकली.


बिपाशा से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह अभी फैमिली प्लानिंग को लेकर नहीं सोच रही है. बिपाशा काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है. वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार वालों के साथ बिता रही हैं. वही करण सिंह ग्रोवर कसौटी जिंदगी की 2 में मिस्टर बजाज की भूमिका से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

दोस्तों आपको बिपाशा और करण की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: