कूड़ा बीनने वाली महिलाओं के लिए आयुष्मान खुराना ने किया ऐसा नेक काम, जिसके लिए सब कर रहे हैं उनको सलाम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कूड़ा बीनने वाली महिलाओं के लिए आयुष्मान खुराना ने किया ऐसा नेक काम, जिसके लिए सब कर रहे हैं उनको सलाम

कूड़ा बीनने वाली महिलाओं के लिए आयुष्मान खुराना ने किया ऐसा नेक काम, जिसके लिए सब कर रहे हैं उनको सलाम

<-- ADVERTISEMENT -->



शहर में कूड़ा करकट बीनने वाले महिलाओं को आर्थिक रूप से मजबूती देने के लिए बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिवाली के मौके पर एक मुहिम की शुरुआत की है. आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा अपने रिश्तेदारों और सगे-संबंधियों को जो दिवाली के तोहफे भेज रहे हैं उनमें जो दीये और मोमबत्तियां शामिल है, वहीं इन महिलाओं ने बनाए हैं.


इस साल दोनों ने अपने बच्चों के साथ दिवाली पर चंडीगढ़ जाने का निर्णय किया और वह अपने परिवार के साथ ही दिवाली मनाने वाले हैं. आयुष्मान खुराना ने इस काम को लेकर कहा- दिवाली का मतलब दूसरों के जीवन को खुशियों से भरना है. हम सब अपने अपने परिवारों के साथ त्योहार मनाएंगे, खुशियां मनाएंगे. लेकिन हमें दूसरों की भी मदद करनी चाहिए. हम दूसरों को सहारा दे सकते हैं और उनके चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं.


हम इन तोहफों के जरिए इन महिलाओं की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं, उनको लोगों के सामने लाना चाहते हैं. आयुष्मान की पत्नी ताहिरा ने कहा- हमने इन महिलाओं द्वारा बनाए गए प्रोडक्ट्स को तोहफे के रूप में देने का निर्णय किया है, ताकि हम उनके काम को दुनियाभर के सामने ला सके.


हम उनकी मेहनत के बारे में सबको बताना चाहते हैं और यह भी बताना चाहते हैं कि जिंदगी बहुत कीमती है, जिसे केवल पेट पालने के लिए खतरनाक काम करके बर्बाद नहीं किया जा सकता. हमें ऐसी अनगिनत महिलाओं की जिंदगी को सुरक्षित बनाना होगा.

दोस्तों आप आयुष्मान खुराना के इस नेक काम के बारे में क्या कहना चाहेंगे, कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: