शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा को दी नसीहत, पति के साथ ऐसे संबंध निभाने की दी सलाह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा को दी नसीहत, पति के साथ ऐसे संबंध निभाने की दी सलाह

शाहिद कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा को दी नसीहत, पति के साथ ऐसे संबंध निभाने की दी सलाह

<-- ADVERTISEMENT -->



शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा एक समय एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. दोनों ने तीन फिल्मों में एक साथ काम किया, जिसमें कमीने सुपरहिट साबित हुई. इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ी. हालांकि शाहिद और प्रियंका दोनों अपने शादीशुदा जीवन में खुश है. शाहिद कपूर ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो पर कई खुलासे किए.


इस शो पर शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को परफेक्ट रिलेशनशिप पर भी नसीहत दी. नेहा धूपिया ने जब शाहिद को प्रियंका को रिलेशनशिप पर एडवाइस देने को कहा, तो शाहिद ने कहा कि प्रियंका और निक को एक-दूसरे को बैकग्राउंड को समझना चाहिए. दोनों के बैकग्राउंड अलग-अलग है.


इस शो पर शाहिद कपूर ने अपने भाई ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर के रिश्ते पर भी बातचीत की और कहा कि दोनों अपने पर्सनल और प्रोफेशनल स्पेस में बैलेंस बनाकर रखें. यही दोनों के लिए बेहतर होगा. दोनों को अपने करियर में आगे बढ़ने के लिए सोच समझकर कदम उठाने होंगे.


शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बहुत ज्यादा सफल रही. फिल्म ने 250 करोड़ का कारोबार किया, जिसकी वजह से शाहिद काफी खुश हैं. वही कुछ दिन पहले प्रियंका की फिल्म द स्काइ इज पिंक रिलीज हुई थी, जो फ्लॉप साबित हुई. बता दें कि दिसंबर के महीने में निक और प्रियंका की मैरिज एनिवर्सरी आने वाली है. 1 दिसंबर 2018 को निक और प्रियंका ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी.

दोस्तों आपको निक और प्रियंका की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: