Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बताया शादी में अंबानी परिवार ने क्या गिफ्ट दिया था

प्रियंका चोपड़ा ने किया बड़ा खुलासा, बताया शादी में अंबानी परिवार ने क्या गिफ्ट दिया था

<-- ADVERTISEMENT -->




प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक के जरिए बॉलीवुड में लंबे समय बाद वापसी करने जा रही है. यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. फिलहाल प्रियंका फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. हाल ही में प्रियंका फिल्म का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो पर पहुंची, जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कई खुलासे किए. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी से जुड़ी हुई बातें की.


कपिल शर्मा ने प्रियंका से पूछा कि आपकी शादी में कई बड़े-बड़े लोग आए थे, जिनमें अंबानी भी शामिल थे. ऐसे में उन लोगों ने आपको क्या तोहफा दिया. इन अमीर लोगों ने लिफाफे में कितने रुपए दिए आपको. कपिल शर्मा के इस सवाल का प्रियंका चोपड़ा ने बहुत ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया.


प्रियंका ने कहा- मेरी शादी में केवल 180 गेस्ट आए थे, जिनमें से 120 लोग परिवार के थे. अगर बात लिफाफे की करूं तो मुझे आधे लिफाफे भी नहीं मिले. लेकिन मुझे लोगों से ढेर सारा प्यार मिला, जिसकी मुझे सबसे ज्यादा जरूरत थी. प्रियंका द्वारा दिए गए जवाब के बाद कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा- मुझे लगता था कि यह लोग इतने अमीर है तो इनके खुद के 25,000 के नोट होंगे और वह लोग 2000 के नोट नहीं रखते होंगे.


यह सुनकर सब लोग हंसने लगे. प्रियंका भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई. बता दें कि फिल्म द स्काई इज पिंक में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म का निर्देशन सोनाली बोस ने किया है.

दोस्तों क्या आप भी प्रियंका की फिल्म द स्काई इज पिंक को देखने के लिए उत्साहित हैं, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: