Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सीरियल नागिन की मशहूर अभिनेत्री आई डेंगू की चपेट में, बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा से जुड़ चुका है नाम

सीरियल नागिन की मशहूर अभिनेत्री आई डेंगू की चपेट में, बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा से जुड़ चुका है नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री पवित्रा पुनिया को डेंगू हो गया है, जिस वजह से वह अस्पताल में भर्ती हैं. पवित्रा पुनिया के प्रशंसकों के लिए यह बुरी खबर है. खबरों के मुताबिक, पवित्रा पुनिया को 4 दिन पहले पता चला कि उनको डेंगू हो गया है, जिसके बाद से वह अस्पताल में भर्ती है. अभी तक उनकी तबीयत ठीक नहीं हुई है.


इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, पवित्रा 4 दिन पहले अस्पताल में भर्ती हुई थी. तब से वह अस्पताल में ही है. अभी भी उनकी तबीयत ठीक नहीं है. उनका इलाज चल रहा है और जल्द ही उनके ठीक होने की उम्मीद की जा रही है.


पवित्रा फिलहाल टीवी सीरियल बालवीर रिटर्न्स में काल लोक की तानाशाह के किरदार में नजर आ रही है. पहले यह खबरें भी सामने आई थी कि पवित्रा पुनिया शो की शूटिंग के दौरान कई बार चोटिल हो गई. इस शो को लेकर पवित्रा पुनिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने इस बार अपने कंफर्टेबल लेवल से बाहर आकर काम किया है. वह इस शो के जरिए कई ऐसी चीजें कर रही है, जो उन्होंने आज तक कभी नहीं की.


पवित्रा ने इस शो के लिए तलवारबाजी करना भी सीखा. बता दें कि पवित्रा पुनिया ने सीरियल नागिन 3 में पालोमी की भूमिका निभाकर बहुत सुर्खियां बटोरी थी. लोगों ने उनके किरदार को बहुत ही ज्यादा पसंद किया था. पवित्रा पुनिया का नाम बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ भी जुड़ चुका है.

दोस्तों अगर आप भी पवित्रा पुनिया के फैन है, तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: