Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कभी भी गिरफ्तार हो सकती है ऋतिक रोशन की ये हीरोइन, अरेस्ट वॉरंट हुआ जारी, जानें पूरा मामला

कभी भी गिरफ्तार हो सकती है ऋतिक रोशन की ये हीरोइन, अरेस्ट वॉरंट हुआ जारी, जानें पूरा मामला

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड में फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल मुश्किल में घिरते हुए नजर आ रही हैं. रांची कोर्ट ने अमीषा पटेल के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है. अमीषा पटेल के ऊपर प्रोड्यूसर अजय कुमार ने ढाई करोड़ रुपए के चेक बाउंस का इल्जाम लगाया था. प्रोड्यूसर की शिकायत के मुताबिक, 2018 में अमीषा पटेल ने फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए उनसे 3 करोड़ रुपए उधार लिए थे. जब उन्होंने अमीषा से पैसे वापस मांगे तो उन्होंने पैसे नहीं दिए.


अमीषा ने फिल्म पर कोई काम नहीं किया, जिसके बाद प्रोड्यूसर अजय कुमार ने उनसे फिर से अपने पैसे मांगे तो अमीषा ने उन्हें ढाई करोड़ का चैक दिया, जो बाउंस हो गया. इस मामले में अजय कुमार ने अमीषा के विरुद्ध रांची कोर्ट में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया.


उनका कहना है कि उन्होंने अमीषा से कई बार बात करने की कोशिश की. लेकिन वह ना तो फोन उठाती है और ना ही उनसे मिलती हैं. अमीषा को कई बार कोर्ट से समन भेजे गए. अमीषा के ऊपर इससे पहले भी कई बार धोखाधड़ी के आरोप लग चुके हैं.


ऐसा बताया जाता है कि अमीषा के ऊपर एक इवेंट ऑर्गेनाइजर ने 11 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. अमीषा पर आरोप था कि उन्होंने उन्होंने एक वेडिंग इवेंट में आकर डांस करने के लिए 11 लाख रुपए लिए. लेकिन पैसे लेने के बावजूद वह इवेंट में नहीं पहुंची थी.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि अमीषा के खिलाफ इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए या नहीं, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: