Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

आलिया-रणबीर की शादी का कार्ड देखकर गुस्से से आगबबूला हुईं मम्मी, कह डाली इतनी बड़ी बात

आलिया-रणबीर की शादी का कार्ड देखकर गुस्से से आगबबूला हुईं मम्मी, कह डाली इतनी बड़ी बात

<-- ADVERTISEMENT -->

alia ranveer mariage card

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की अफवाहें कई दिनों से चल रही है. हाल ही में आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड भी वायरल हुआ था, जो झूठा था. इस कार्ड में दोनों की शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 बताई गई थी. इसके बाद से आलिया और रणबीर के शादी करने की खबरें तेज हो गई. मीडिया वालों ने आलिया से इस बारे में पूछा तो उन्होंने हंसकर टाल दिया. लेकिन आलिया की मां सोनी राजदान इस बात से बहुत खफा है.


आलिया-रणबीर के फेक वेडिंग कार्ड में कई तरह की गलतियां थी. इस कार्ड पर महेश भट्ट के बजाय मुकेश भट्ट नाम लिखा हुआ था. यानी आलिया भट्ट को मुकेश भट्ट की बेटी बता दिया गया. सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस कार्ड पर आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग भी गलत थी और 22nd जनवरी की जगह 22th जनवरी लिखा हुआ है.


सोनी राजदान से टाइम्स ऑफ इंडिया के रिपोर्टर ने पूछा तो उन्होंने कहा- यह कोई मुद्दा नहीं है. प्लीज इन शरारती तत्वों को जरूरत से ज्यादा पब्लिसिटी ना दे. आलिया के पिता की जगह इस कार्ड पर अपना नाम देखकर मुकेश भट्ट काफी दुखी हैं. उन्होंने कहा- आलिया उटी में हो रही सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. मुझे हर कोई फोन करके पूछ रहा है कि यह सच कैसे हो सकता है. यह दुख की बात है कि इस कार्ड पर कितनी गलतियां हैं.


बता दें कि जब आलिया से शादी की तारीख के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए इसे टाल दिया और जाते-जाते उन्होंने ना में सिर हिलाया था. आलिया और रणबीर अपने रिश्ते को लेकर पहले ही लोगों को हिंट दे चुके हैं. हालांकि ये शादी कब करेंगे, यह किसी को नहीं पता.

दोस्तों आपको रणबीर और आलिया की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: