दिवाली पर तिलक लगाने पर शाहरुख खान हुए ट्रोल तो शबाना आजमी ने इस तरह ट्रोलर्स को सिखाया सबक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दिवाली पर तिलक लगाने पर शाहरुख खान हुए ट्रोल तो शबाना आजमी ने इस तरह ट्रोलर्स को सिखाया सबक

दिवाली पर तिलक लगाने पर शाहरुख खान हुए ट्रोल तो शबाना आजमी ने इस तरह ट्रोलर्स को सिखाया सबक

<-- ADVERTISEMENT -->



रविवार को देशभर में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. बॉलीवुड सितारे भी दिवाली का जश्न मनाने में पीछे नहीं रहे. सोशल मीडिया पर सितारों के दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें को वायरल हुई. इस दौरान अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा से लेकर शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाएं दी. लेकिन शाहरुख दिवाली की शुभकामनाएं देते ही प्रशंसकों के निशाने पर आ गए.


दरअसल, शाहरुख ने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं देने के लिए पत्नी गौरी और बेटे अबराम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें तीनों की केवल आंखें नजर आ रही है और तीनों के माथे पर तिलक लगा हुआ दिख रहा है. लेकिन जब लोगों ने यह तस्वीर देखी तो धार्मिक कट्टरपंथियों की नजर उनके तिलक पर गई, जिसके लिए शाहरुख को उन्होंने ट्रोल करना शुरू कर दिया.


एक यूजर ने लिखा- आप मुस्लिम है तो आपको यह सब नहीं करना चाहिए. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कभी ईद भी विश कर दिया करो. जबकि एक और यूजर ने लिखा- यह क्या केसरिया रंग. अब तुम्हारा भी फतवा निकलेगा. या सिर्फ औरतों के लिए फतवे हैं. वैसे आपको और आपके परिवार को दिवाली की बहुत-बहुत बधाई. जब शबाना आजमी को इस बात का पता चला तो उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.


शबाना आज़मी ने ट्वीट कर लिखा- मैं हैरान हूं कि शाहरुख खान की दीवाली ग्रीटिंग से कुछ इस्लामिस्ट गुस्से में हैं और उन्हें तिलक लगाने की वजह से झूठा मुसलमान कह रहे हैं. इस्लाम इतना कमजोर नहीं है कि खूबसूरत भारतीय परंपरा को फॉलो करने से उसे खतरा हो. भारत की खूबसूरती गंगा जमुनी तहजीब में है. लेकिन कुछ लोगों ने तो शबाना आजमी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि शाहरुख खान को तिलक लगाने के लिए इस तरह ट्रोल करना सही है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: