Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पेरिस बता इस जगह गौरी को हनीमून पर ले गए थे शाहरुख, शादी के बाद 5 साल तक बोलते रहे झूठ

पेरिस बता इस जगह गौरी को हनीमून पर ले गए थे शाहरुख, शादी के बाद 5 साल तक बोलते रहे झूठ

<-- ADVERTISEMENT -->

शाहरुख खान और गौरी की जोड़ी बॉलीवुड की टॉप जोड़ियों में से एक मानी जाती है. दोनों को अपना प्यार पाने के लिए काफी परेशानियां झेलनी पड़ी. लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. 1991 में दोनों ने शादी कर ली. शाहरुख और गौरी की केमिस्ट्री भी बहुत लाजवाब है. यह बात सब जानते हैं कि गौरी से शादी करने के लिए शाहरुख को पापड़ बेलने पड़े थे.


गौरी के परिवार वालों को इंप्रेस करने के लिए शाहरुख ने 5 साल तक हिंदू होने का नाटक किया. उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया था. शादी के बाद भी शाहरुख ने गौरी से झूठ बोला था, जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही में किया. एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख ने अपने हनीमून से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.


इस शो पर विक्की कौशल ने शाहरुख को एक तस्वीर दिखाई, जो उनके हनीमून के दौरान की है. इस तस्वीर को देखकर शाहरुख ने कहा कि मैंने गौरी से वादा किया था कि शादी के बाद हम हनीमून के लिए पेरिस जाएंगे. लेकिन मेरे पास एयर टिकट के पैसे नहीं थे. मैं बहुत गरीब था. लेकिन फिर मेरी फिल्म राजू बन गया जेंटलमैन की शूटिंग दार्जिलिंग में होनी थी. मैंने सोचा कि अच्छा मौका है कि मैं गौरी को अपने साथ पेरिस बताकर दार्जिलिंग ले गया.


बता दें कि शाहरुख ने काफी मुश्किलें झेलनी के बाद गौरी के पेरेंट्स को इंप्रेस किया और आखिरकार 25 अक्टूबर 1991 में दोनों की शादी हो गई. शाहरुख ने बताया कि वह गौरी से इसलिए इतना प्यार करते हैं क्योंकि वह बहुत ही ईमानदार हैं और उनके साथ शाहरुख की अच्छी जमती है. दोनों एक दूसरे के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं.

दोस्तों आपको शाहरुख और गौरी की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: