सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वॉइन की शिवसेना, महाराष्ट्र चुनाव में निभा सकते हैं अहम भूमिका - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वॉइन की शिवसेना, महाराष्ट्र चुनाव में निभा सकते हैं अहम भूमिका

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ज्वॉइन की शिवसेना, महाराष्ट्र चुनाव में निभा सकते हैं अहम भूमिका

<-- ADVERTISEMENT -->



सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना पार्टी ज्वाइन कर ली है. शेरा मोती श्री निवास पर पहुंचे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. शिवसेना ने इस बात की जानकारी ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके दी. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शेरा आगामी महाराष्ट्र चुनाव में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

salman-shera

सलमान खान शेरा को अपने परिवार वालों की तरह मानते हैं और पिछले 20 सालों से शेरा सलमान को प्रोटेक्ट कर रहे हैं. शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है. शेरा को सिक्योरिटी देने के बदले शेरा को सालाना दो करोड़ रुपए की सैलरी मिलती है. यानी कि हर महीने उन्हें लगभग 16 लाख  रुपए मिलते हैं.

salman-shera

शेरा को बचपन से ही बॉडीबिल्डिंग का शौक था. शेरा 1987 में जूनियर मिस्टर मुंबई और अगले साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र चुने गए थे. शेरा के पिता उन्हें प्यार से शेरा बुलाते थे. 1995 में सोहेल खान ने किसी विदेशी दौरे के लिए सलमान खान के लिए शेरा की कंपनी की सर्विस मांगी. बाद में सोहेल ने शेरा से पूछा- भाई के साथ हमेशा रहोगे.

salman-shera

एक बार सोहेल ने शेरा को बुलाया, क्योंकि सलमान खान को बाहर के शोज के लिए सिक्योरिटी की जरूरत थी. तब सोहेल ने शेरा से कहा कि तू ही सलमान भाई के साथ बाहर शोज  पर सिक्योरिटी के लिए जाया करेगा जिसके लिए शेरा तैयार हो गए. शेरा की सर्विस को देखकर सलमान ने उन्हें अपना बॉडीगार्ड बना लिया और आज शेरा उनके परिवार की तरह है. शेरा मुंबई में सलमान के पड़ोस में रहते थे. शेरा सलमान को भाई कहकर पुकारते हैं. शेरा उन्हें मालिक भी कहते हैं.

दोस्तों क्या आपको लगता है कि शेरा आगामी चुनाव में लड़ सकते हैं, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: