आज तक नहीं सुलझा स्मिता पाटिल की मौत का रहस्य, अर्थी पर इसलिए सजी थीं दुल्हन की तरह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आज तक नहीं सुलझा स्मिता पाटिल की मौत का रहस्य, अर्थी पर इसलिए सजी थीं दुल्हन की तरह


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री स्मिता पाटिल ने कई सालों तक फिल्मों में काम किया. वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही. मौत के बाद भी उन्होंने काफी चर्चा बटोरी. 31 साल की उम्र में उनका अचानक से निधन हो गया. उनकी मौत का रहस्य आज भी अनसुलझा है.

smita patil

स्मिता पाटिल का जन्म 17 अक्टूबर 1956 में हुआ था. उनकी मां विद्या ताई पाटिल ने उनका नाम स्मिता रखा था. उनकी मुस्कान सबको अपनी तरफ आकर्षित करती थी. स्मिता पाटिल असल जिंदगी में बहुत ही शरारती थी. स्मिता पाटिल की जीवनी लिखने वाली मैथिली राव ने बताया कि स्मिता को वायरल इंफेक्शन की वजह से ब्रेन इंफेक्शन हुआ था. प्रतीक के पैदा होने के बाद वह घर आ गई. लेकिन वह हॉस्पिटल जाने के लिए तैयार नहीं होती थी. वह कहती थी कि मैं अपने बेटे को छोड़कर हॉस्पिटल नहीं जाऊंगी.

smita patil

जब यह इंफेक्शन बहुत बढ़ गया तो उन्हें जसलोक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उनके शरीर के अंग धीरे-धीरे खराब होते गए. जीवन के अंतिम दिनों में स्मिता और राज बब्बर के बीच कुछ भी ठीक नहीं था. स्मिता के मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ने बताया कि स्मिता कहा करती थीं कि जब मैं मर जाऊंगी तो मुझे सुहागन की तरह तैयार करना.

smita patil

दीपक ने कहा कि एक बार उन्होंने राजकुमार को एक फिल्म में लेटकर मेकअप कराते हुए देखा और मुझसे कहा कि दीपक मेरा इसी तरह से मेकअप करो तो मैंने कहा कि मैडम मुझसे यह नहीं होगा. ऐसा लगेगा जैसे मैं किसी मुर्दे का मेकअप कर रहा हूं. यह बहुत दुखद है कि मैंने 1 दिन उनका इसी तरह से मेकअप किया. शायद ही कोई ऐसा मेकअप आर्टिस्ट होगा, जिसने इस तरह से मेकअप किया हो. उनकी इच्छा के अनुसार उन्हें मरने के बाद सुहागन की तरह सजाया गया था.

दोस्तों आप किस बॉलीवुड अभिनेत्री के फैन हैं, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: