Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Agent Movie Download (HINDI) 480p, 720p- Filmyzilla

Agent Movie Download in Hindi Filmyzilla 480p, 720p, 1080p x256HD | Agent Movie Hindi Dubbed Download Akhil Akkineni filmyzilla.

<-- ADVERTISEMENT -->




Agent Movie Download in Hindi Filmyzilla 480p, 720p, 1080p x256HD | Agent Movie Hindi Dubbed Download Akhil Akkineni filmyzilla


Agent Movie Download in Hindi Filmyzilla

Agent Movie Download Filmyzilla 300Mb, 360p, 720p

Agent Movie Download (HINDI) 480p, 720p- Filmyzilla: Agent एक आगामी तेलुगु भाषा की स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म है। Agent फिल्म 28 April 2023 को सिनेमा घर में रिलीज होगी। जैसा कि आप जानते हैं कि सिनेमा घर में फिल्म रिलीज होने के कुछ समय बाद ही फिल्म को torrent website पर अपलोड कर दिया जाता है। torrent website की मदद से आप आसानी से फ्री में Agent Movie Download कर सकते हैं। Movie Download करने की पूरी प्रक्रिया के लिए पूरा लेख पढ़ें।

आज हम आपको Agent Movie का विस्तृत रिव्यू देंगे और यह भी बताएंगे कि क्यों आपको torrent website की मदद से Agent Movie Download नहीं करनी चाहिए। Agent Movie की विस्तृत review के लिए लेख को अंत तक ध्यान से पढ़ें, आपको सारी जानकारी मिल जाएगी। यदि आपको लेख मूल्यवान लगता है तो लेख को अपने मित्रों और परिवार के सदस्यों के साथ साझा करें।

Agent Movie Download MP4movies Movies 720p

Agent Movie Download MP4movies Movies 720p


सुरेंद्र रेड्डी ने फिल्म का निर्देशन किया और पटकथा लेखन भी। Agent का निर्माण रामब्रह्मा सुनकारा ने किया है। फिल्म का संपादन नवीन नूली ने किया है। फिल्म का गाना हिपहॉप तमिझा ने कंपोज किया है। अन्य सभी जानकारी के लिए, तालिका पढ़ें सभी जानकारी प्रदान की गई है।

Movie NameAgent
Releasing LanguageTelugu
Release Date28 April 2023
CountryIndia
Script’s WriterSurender Reddy
Director’s NameSurender Reddy
StarringAkhil Akkineni
Mammootty
Sakshi Vaidya
Dino Morea
Vikramjeet Virk
Producer’s NameRambrahmam Sunkara
CinematographerRasool Ellore
Edit ByNaveen Nooli
Music ComposerHiphop Tamizha
Available (Quality)360p, 480p, 720p, 1080p, 1440p, & 4k
Available (Size)300Mb, 500Mb, 800Mb, 1Gb, 2.5Gb, & 5Gb

Agent Movie Download Budget & Box Office Collection

Agent Movie Download का कुल बजट लगभग 60 करोड़ रुपये है। Agent फिल्म अभी सिनेमाघर में रिलीज नहीं हुई है, अब हम फिल्म के हिट या फ्लॉप होने का अंदाजा नहीं लगा सकते। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि फिल्म हिट होगी. और बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट से दोगुनी कमाई करेगी।

Total BudgetApprox. 60 Crore
First Day collectionN/A
Second Day CollectionN/A
1 Week CollectionN/A

Shooting Details

Agent Movie Download MP4movies Movies 720p

फिल्म की घोषणा सितंबर 2020 में की गई थी, उस समय फिल्म का शीर्षक अखिल 5 था। फिल्म की शूटिंग जुलाई 2021 में हैदराबाद में शुरू हुई थी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हैदराबाद, विशाखापत्तनम और मनाली में की गई है। फिल्म का करीब 70% हिस्सा मई 2022 में शूट हो गया था, अब फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी था.

Agent Movie Download Release Date & Time

Agent Movie Release date पहले 24 दिसंबर 2021 रखी गई थी लेकिन कोविड की वजह से रिलीज डेट टाल दी गई और पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी रोक दिया गया. लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म की नई रिलीज डेट 12 अगस्त 2022 रखी गई थी, लेकिन अखिल अक्किनेनी के चोटिल होने और फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पूरा न होने के कारण रिलीज डेट को फिर से टाल दिया गया. अब फिल्म की नई रिलीज डेट 28 अप्रैल 2023 घोषित की गई है।


ALSO READ

“Agent Movie Download” Dubbed In

Agent एक पैन इंडिया फिल्म है जो तेलुगु के साथ पूरे भारत में रिलीज होगी। Agent फिल्म को तेलुगु के अलावा चार भाषाओं (तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी) में डब करके रिलीज़ किया जाएगा।

  • Tamil
  • Kannada
  • Malayalam
  • Hindi

Agent Movie Download Cast Detail

फिल्म में अखिल अक्किनेनी ( Akhil Akkineni) मुख्य भूमिका में हैं। Mammootty, Sakshi Vaidya, Dino Morea और Vikramjit Virk फिल्म में सहायक कलाकार हैं।

फिल्म में अखिल एक spy Agent की भूमिका में हैं जो देश के लिए अपने लॉन पर खेलता है। ममूटी ने कर्नल महादेव का किरदार निभाया है और अन्य अभिनेताओं का विवरण अभी उपलब्ध नहीं है, जल्द ही विवरण अपलोड करेंगे।

Actor NameCharacter
MammoottyColonel Mahadev
Sakshi VaidyaN/A
Dino MoreaN/A
Vikramjeet VirkDeva
Akhil AkkineniN/A

Agent Movie Download Telegram Link

आज के समय में Telegram का इस्तेमाल मैसेज भेजने से ज्यादा फिल्मों की पायरेसी बढ़ाने के लिए किया जा रहा है। कुछ लोकप्रिय YouTubers और सोशल मीडिया प्रभावकार Telegram पर समूह बनाते हैं और किसी भी torrent website से नई रिलीज़ हुई फिल्में डाउनलोड करते हैं और Telegram समूह को लिंक भेजते हैं।


GENERATE DOWNLOAD LINK ...
DOWNLOAD FILE

दिए गए LINK की मदद से, आप विभिन्न आकारों जैसे 300MB, 500MB, 700MB, 1GB और 2GB में Agent Movie Download कर सकते हैं। इसके अलावा Telegram ऑनलाइन मूवी देखने की सुविधा भी देता है। आप 240p, 360p, 480p, 720p, 1080p, 1440p, 2120p, HD, FullHD, और 4K जैसी विभिन्न क्वालिटी में Movie Download किए बिना ऑनलाइन Agent Movie देख पाएंगे।

आपकी सुविधा के लिए हम अपने Telegram चैनल का लिंक नीचे दे रहे हैं, जहां से आप आसानी से सभी Movie Download कर सकते हैं, इसके लिए आपको हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा और हमारे Telegram ग्रुप को ज्वाइन करना होगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Telegram पर Agent Movie होने के बावजूद अगर आप इस फिल्म को डाउनलोड या लाइव स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपके खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. vijaysolution.com अपने सभी पाठकों को इन वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देता है। और फिल्म को या तो सिनेमा हॉल में देखें या फिल्म देखने के लिए आधिकारिक ओटीटी प्लेटफॉर्म का उपयोग करें।

Agent Movie Download Detail Story

Agent Movie एक स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म ( spy action thriller movie) है। कॉलीवुड ( Kollywood ) उद्योग के मेगास्टार Mammoottyअभिनीत Agent Movie, जिन्होंने पिछले पांच दशकों से कन्नड़, तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्म उद्योगों में काम किया है। ममूटी ने कुल मिलाकर 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। फिल्म में Mammoottyके अधिकार एक डिफेंस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म Agent में ममूटी कर्नल महादेव की भूमिका निभा रहे हैं। कर्नल महादेव राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद (NSC) के सदस्य हैं। कर्नल महादेव को खबर मिलती है कि दुश्मन देश का Agent भारत में घुस आया है। कर्नल महादेव दुश्मन Agent को पकड़ने के लिए रॉ के सबसे अच्छे अधिकारी का नाम सुझाते हैं।

अभिनेता अखिल अक्किनेनी एक रॉ Agent की भूमिका निभाते हैं। Agent फिल्म की कहानी सलमान खान की फिल्म एक द टाइगर से मेल खाती है। एक द टाइगर फिल्म में सलमान खान रॉ Agent भी हैं।

Teaser Review

Agent Movie Download का पहला टीजर 8 महीने पहले यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। लेकिन मूवी डेट आगे बढ़ने की वजह से मूवी की अनाउंसमेंट डेट के लिए एक मजेदार वीडियो बनाया गया है. यह गति वीडियो 1 महीने पहले यूट्यूब पर जारी किया गया था। यूट्यूब पर यह पोस्टर एके एंटरटेनमेंट्स और गोल्डमाइन्स के आधिकारिक अकाउंट पर जारी किया गया था। इस अनाउंसमेंट वीडियो पर दोनों चैनलों को मिलाकर करीब 60 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

अनाउंसमेंट वीडियो में एक शख्स किसी को बंदी बना रहा है और पूछ रहा है कि वह किस एजेंसी के लिए काम करता है। बंदी बनाए गए शख्स का कहना है कि मरने के बाद वह दाऊद के लिए काम करता है। इस अनाउंसमेंट वीडियो में इतना ही दिखाया गया है। 15 से 20 दिनों के अंदर Agent फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया जाएगा

Production & Distribution Company

Agent Movie Download का निर्माण एके एंटरटेनमेंट और सुरेंद्र 2 सिनेमा के बैनर तले किया गया है। फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स की बात करें तो यह डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म्स और बी4यू फिल्म्स के पास है।

Production CompanyAK Entertainment
Surender 2 Cinema
Distribution CompanyGoldmines Telefilms
B4U Films

Agent Movie Download & Watch through Dailymotion

जैसा कि आप जानते हैं कि नई रिलीज हुई फिल्म को सिनेमा घर में रिलीज होते ही कुछ समय बाद अपलोड कर दिया जाता है। डेलीमोशन यूट्यूब की तरह ही एक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। डेलीमोशन एक लोकप्रिय पायरेसी फिल्म वितरण मंच बनता जा रहा है। डेलीमोशन की मदद से, आप हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्मों को विभिन्न आकारों जैसे 150mb, 300mb, 500mb, 800mb, 1gb, और 2.5Gb में डाउनलोड कर सकते हैं। Agent Movie Download को डेलीमोशन पर भी अपलोड किया जाता है।

डेलीमोशन 240p, 360p, 480p, 720p, 1080p, 1440p, और 2120p जैसे विभिन्न गुणों में ऑनलाइन देखने की सुविधा भी देता है। डेलीमोशन के पायरेटेड वर्जन पर Agent Movie Download अपलोड किया जाता है। और अगर आप मूवी को डाउनलोड करके देखते हैं तो Dailymotion की मदद से आप पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है। इसलिए, Vijaysolution.com अपने सभी पाठकों को इन पायरेटेड वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देता है।

Agent  Movie Download Through Vegamovies in 300Mb, 500Mb, 700Mb, & 1.5Gb

Vegamovies एक बहुत पुरानी और लोकप्रिय torrent website है जो आपको हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों, टीवी शो और संगीत को डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करती है। यह सुविधा कुछ भी शुल्क नहीं लेती है यह पूरी तरह से निःशुल्क है। Agent Movie Download 360P, 480P, 720P, और 1020P जैसे विभिन्न स्वरूपों में Vegamovies पर अपलोड किया जाता है, आप इन दिए गए प्रारूपों में आसानी से Agent Movie Download कर सकते हैं।

ऐसी पायरेटेड वेबसाइटों का उपयोग करते समय बहुत सावधानी से क्योंकि एक उच्च संभावना है कि आपका डिवाइस हैक किया गया हो। आप देख सकते हैं कि इस प्रकार की वेबसाइटों पर जाने के दौरान कई पॉप-अप संदेश आते हैं। गलती से अगर आपने मैसेज पर मिनटों में क्लिक कर दिया तो आपका बैंक खाता शून्य हो जाएगा। इसलिए हम अपने सभी पाठकों को इस वेबसाइट से लंबी दूरी बनाने की सलाह देते हैं

Agent Movie Download Through TamilRockers in 300Mb, 500Mb, 700Mb, & 1.5Gb

अगर आप एक High-Quality Movie Download करना चाहते हैं तो Tamilrockers एक अच्छा विकल्प है। Tamilrockers एक पाइरेसी मूवी डिस्ट्रीब्यूशन प्लेटफॉर्म है। हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड और अन्य फिल्म उद्योगों जैसे किसी भी उद्योग की सभी नई रिलीज फिल्में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 300mb, 500mb, 800mb, 1gb, और 2.5gb में Tamilrockers पर अपलोड की जाती हैं।

Agent Movie Download Filmyzilla 480p, 720p, 1080p x256HD

तमिलरोकर्स की मदद से आप हाल ही में रिलीज हुई फिल्म की पायरेटेड कॉपी कुछ ही मिनटों में डाउनलोड कर सकते हैं। तमिलरॉकर्स के जरिए छह साल का बच्चा भी फिल्में डाउनलोड कर सकता है। तमिलरोकर्स के माध्यम से फिल्में डाउनलोड करना बहुत आसान है।

Agent Movie Download all music From Pagalworld.com

Pagalworld.com एक म्यूजिक डाउनलोड torrent website है जो आपको हाल ही में रिलीज़ हुए मूवी गाने, म्यूजिक एल्बम, रैप और बहुत कुछ डाउनलोड करने देती है। यह वेबसाइट पूरी तरह से फ्री है। Agent Movie के सभी गाने Pagalworld.com पर अपलोड होते हैं। आप pagalworld.com के माध्यम से Agent Movie Download भी कर सकते हैं।

FAQ

Q. Agent Movie Release date क्या है?

A. यह फिल्म 28 अप्रैल 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज हुई है।

प्र. Agent Movie के डिजिटल अधिकार किसके पास हैं?

A. अभी तय नहीं हुआ है।

प्र. Agent Movie के निदेशक कौन हैं?

A. यह फिल्म सुरेंद्र रेड्डी द्वारा निर्देशित है।

Q. Agent Movie के निर्माता कौन हैं?

इस फिल्म का निर्माण रामब्रह्मम सुनकारा ने किया है।

Q. Agent Movie किसके बैनर तले बनी है?

ए.Agent Movie का निर्माण एके एंटरटेनमेंट और सुरेंद्र 2 सिनेमा के बैनर तले किया गया है।

Q. इस फिल्म की शैली क्या है?

A. Agent एक तेलुगु भाषा की स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

Disclaimer- { STOP PIRACY }


BackToBollywood.com never encourage their visitors to visit any pirated movie downloading sites. The above article is only for informative purposes. According to the Indian demonstration, copying of Original Content is not appreciable. All the website mentioned above is pirated and we do not recommend downloading movies from these websites. If you wish to download and watch movies from these websites, Please download them at your own risk.

Through the website BackToBollywood.com, you are informed that – only the review of this Movie and series is being given through this post. You cannot download movies through this website. This is not a Movie and series downloading website.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Films

Post A Comment:

0 comments: