Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

गला दबाकर हुई थी इस पाकिस्तानी अभिनेत्री की हत्या, 3 साल बाद पकड़ा गया आरोपी भाई

गला दबाकर हुई थी इस पाकिस्तानी अभिनेत्री की हत्या, 3 साल बाद पकड़ा गया आरोपी भाई

<-- ADVERTISEMENT -->

पाकिस्तानी एक्ट्रेस व मॉडल कंदील बलोच की 2016 में गला दबाकर हत्या हुई थी. कंदील को पाकिस्तान की किम कार्दशियन कहा जाता था. वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती थी. उनका बोल्ड अवतार लोगों को बहुत ही पसंद आता था. कंदील आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थी.


हत्या के 3 साल बाद कंदील बलोच का भाई इंटरपोल की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने उनकी हत्या की थी. डॉन न्यूज की खबर के मुताबिक, कंदील बलोच के भाई मोहम्मद आरिफ को उनकी हत्या का दोषी पाया गया. एसएचओ मेहर वसीम ने बताया कि आरिफ को मुल्तान के मुजफ्फराबाद पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है. हत्या के बाद उसे फरार घोषित कर दिया गया था.


इस गिरफ्तारी से लगभग 1 हफ्ते पहले ही पाकिस्तान की एक अदालत ने कंदील वसीम खान के एक अन्य भाई को अपनी ही बहन के हत्या के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा सुनाई. अदालत ने कंदील के भाई मोहम्मद वसीम को उम्र कैद की सजा दी. जबकि अन्य भाई असलम शाहीन के साथ हक नवाज और मौलवी अब्दुल कावी समेत सभी संदिग्धों को बरी कर दिया.


इस मामले में लगभग 35 गवाहों के बयान दर्ज किए गए. जानकारी के लिए बता दें कि 15 जुलाई 2016 को कंदील की हत्या की गई थी. हत्या के अगले दिन कंदील के भाई मोहम्मद वसीम ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. उसने बताया कि वह सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो डालती थी, जिससे बलोच परिवार का नाम बदनाम हो रहा था. इसीलिए उसने ऐसा किया.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि कंदील के हत्यारे भाई को क्या सजा मिलनी चाहिए.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: