Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करण जौहर की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला, कार्तिक और सारा दिखे नजदीक

करण जौहर की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला, कार्तिक और सारा दिखे नजदीक

<-- ADVERTISEMENT -->




रविवार को देशभर में धूमधाम से दिवाली का त्यौहार मनाया गया. इस मौके पर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने एक पूजा का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शरीक हुए. कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर, सारा अली खान, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडणेकर, अनिल कपूर जैसे कई सितारे इस पार्टी में पहुंचे.


इस खास मौके पर सभी सितारे ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए. कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, वरुण धवन, अनिल कपूर, अंगद बेदी, करण जौहर ने इस खास मौके पर कुर्ता पजामा पहना हुआ था.


वहीं सारा अली खान पीले रंग के सूट में नजर आईं तो जाह्नवी कपूर ग्रीन कलर के लहंगे के साथ फूशिया कलर के दुपट्टे में देखी गईं. कियारा आडवाणी, भूमि पेडणेकर और नेहा धूपिया ने भी पारंपरिक सूट पहना हुआ था. दिवाली पूजा की तस्वीरें करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.


इन तस्वीरों के साथ करण जौहर ने लिखा- धर्मा मूवीस की दीवाली पूजा ऊर्जा से भरी और प्यार से सजी रही. इस मौके पर उन सब लोगों को ढेर सारा प्यार जिनके प्यार ने हमें लगातार काम करने के लिए प्रेरित किया. हम सब बहुत भाग्यशाली हैं. आप सभी को दिवाली की शुभकामनाएं.

दोस्तों आपको दिवाली पूजा की यह तस्वीरें कैसी लगी, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: