Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सैफ और करीना के साथ दिवाली मनाने पहुंची सारा अली खान, तैमूर और इब्राहिम भी आए नजर

सैफ और करीना के साथ दिवाली मनाने पहुंची सारा अली खान, तैमूर और इब्राहिम भी आए नजर

<-- ADVERTISEMENT -->




देशभर में दिवाली के त्योहार की धूम है. हर ओर रोशनी बिखरी हुई है. बाजारों में रौनक है. बॉलीवुड सितारों के ऊपर भी दिवाली फेस्टिव सीजन का खुमार चढ़ा हुआ है. पटौदी खानदान में भी दीवाली का जश्न शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें पटौदी परिवार दिवाली सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहा है.


बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वह अपने पिता सैफ अली खान, स्टेप मॉम करीना कपूर, भाई इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान के साथ नजर आ रही है.


जबकि एक और तस्वीर में सारा पटौदी परिवार के साथ नजर आ रही हैं. सारा ने स्काई ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है. सैफ अली खान इस मौके पर नवाबी अंदाज में नजर आए. वह ब्लैक रंग का कुर्ता पजामा पहने हुए हैं. जबकि इब्राहिम ब्लैक टी-शर्ट और पेंट में दिख रहे हैं तो वहीं तैमूर हमेशा की तरह कैजुअल अंदाज में नजर आया.


इन तस्वीरों के साथ सारा ने अपने प्रशंसकों को दिवाली की बधाइयां दी. बता दें कि हाल ही में सारा जैकी भगनानी की दिवाली पार्टी में पहुंची थी, जहां वह साड़ी में बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आई. सारा ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी और उन्होंने सारी लाइमलाइट बटोर ली. लोगों को सारा का यह अंदाज बहुत ही ज्यादा पसंद आया.

दोस्तों अगर आप भी सारा अली खान के फैन हैं तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: