Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका पादुकोण की ग्लैमरस तस्वीरें देख रणवीर सिंह बोले- बस बहुत हुआ, मैं अब....


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में दीपिका बहुत ही स्टनिंग लग रही हैं और सब लोग उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. यह तस्वीरें मामी फिल्म फेस्टिवल की है, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं.

deepika padukone

इन तस्वीरों को दीपिका के फैन पेज पर भी शेयर किया गया. इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स आ गए और दीपिका के पति रणवीर सिंह खुद को नहीं रोक सके. इन तस्वीरों में दीपिका गुलाबी और काले रंग की गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं और उन्होंने बहुत ही खूबसूरत पोज दिए हैं.

deepika padukone

दीपिका का स्टनिंग लुक देखकर एक तस्वीर पर रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा- उफ्फ, ये निखरी त्वचा का राज बता दो. एक और तस्वीर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा- ठीक है बहुत हुआ, अब मैं अगली फ्लाइट से घर आ रहा हूं. इन तस्वीरों को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

deepika padukone

बता दें कि दीपिका जिओ मामी फिल्म फेस्टिवल के 21वें एडिशन में शामिल हुई. इन दिनों दीपिका रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते और बॉन्डिंग को लेकर चर्चा करती रहती है. जल्द ही यह जोड़ी फिल्म 83 में नजर आएगी. शादी के बाद इन दोनों की एक साथ यह पहली फिल्म होने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिलदेव की भूमिका निभाएंगे तो दीपिका उनकी पत्नी के किरदार में होंगी.

दोस्तों आपको दीपिका और रणवीर की जोड़ी कैसी लगती है कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: