Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस देखकर लोगों को याद आईं हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन, देखें तस्वीरें

जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस देखकर लोगों को याद आईं हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. जाह्नवी ने फिल्म धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. जब भी जाह्नवी कपूर सड़कों पर निकलती है तो उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल हो जाती हैं. उनके फैशन सेंस को लोग बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में जाह्नवी को मुंबई में स्पॉट किया गया.

इस दौरान जाह्नवी सफेद स्नीकर्स, काले स्लिंग बैग और एक बॉडी कलर की पेंसिल ड्रेस पहने हुए नजर आईं. जाह्नवी कपूर ने बहुत कम मेकअप किया हुआ था और उन्होंने अपने बालों को कंधे के आसपास ढीला छोड़ दिया था. जाह्नवी कपूर की ड्रेस को देखकर लोगों को हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन की याद आ गई. लोग जाह्नवी कपूर के इस लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं.


बता दें कि जाह्नवी इन दिनों फिल्म 'तख्त', 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' और 'रूहीअफ़्ज़ा' जैसी फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही है. जल्द ही जाह्नवी फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू कर देंगी, जिसमें कार्तिक और लक्ष्य भी उनके साथ होंगे. जाह्नवी अपने फैशन सेंस की वजह से प्रशंसकों के बीच हमेशा तारीफ बटोरती है.


सोशल मीडिया पर जाह्नवी की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. जाह्नवी अक्सर जिम और पिलाटे क्लास के बाहर नजर आ जाती हैं, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. लोगों को जाह्नवी कपूर का हर अंदाज पसंद आता है. बहुत से लोग तो यह कहते हैं कि जाह्नवी कपूर में श्रीदेवी की छवि नजर आती है और एक दिन जाह्नवी श्रीदेवी की तरह ही बड़ी स्टार बनेगी.

दोस्तों अगर आप भी जाह्नवी कपूर के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: