Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के ट्रेलर में हुई बड़ी गलती, जमकर उड़ा रहा है मजाक

सलमान खान (Salman khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3 ) के ट्रेलर में हुई बड़ी गलती, जमकर उड़ा रहा है मजाक

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर सबके सामने आया, जिस वजह से सलमान काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. लोगों ने इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है. लेकिन एक वजह से सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के ट्रेलर का मजाक उड़ा रहे हैं.


ट्रेलर को पहले तो बहुत तारीफें मिली. लेकिन अचानक से किसी वजह से लोगों ने ट्रेलर को लेकर मजाक बनाना शुरू कर दिया. जब आपको इसके पीछे की वजह पता चलेगी तो आप हैरान रह जाएंगे. इस बात की खबर ना तो सलमान खान को हुई और ना ही फिल्म के निर्माताओं को निर्माताओं की. एक गलती की वजह से दबंग 3 के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.


दरअसल फिल्म के ट्रेलर के अंत में जब दबंग 3 की रिलीज डेट दी जाती है तो वहां दिसंबर की स्पेलिंग में गलती है. सलमान के प्रशंसकों ने ट्रेलर में गलती को देखा और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देने लगे. कुछ लोगों ने तो सलमान खान के ऊपर ही सवाल उठाना शुरू कर दिया. लोग सोशल मीडिया पर इस गलती का स्क्रीनशॉट लेकर शेयर कर रहे हैं.


बता दें कि यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है. इस फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे के अलावा कई और अवतारों में दिखाई देंगे. सलमान के प्रशंसक फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

दोस्तों क्या आप भी सलमान की फिल्म दबंग 3 को देखने के लिए उत्साहित हैं, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: