Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का हुआ ब्रेकअप, ये है रिश्ता टूटने की वजह

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का हुआ ब्रेकअप, ये है रिश्ता टूटने की वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले कुछ समय से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थी. दर्शकों को यह जोड़ी काफी पसंद आ रही थी. हाल ही में सारा के पिता सैफ अली खान ने कार्तिक आर्यन को एक अच्छा लड़का बताते हुए अपनी बेटी का सपोर्ट भी किया था. लेकिन अब यह खबरें आ रही हैं कि कार्तिक और सारा का ब्रेकअप हो गया है.

kartik-sara

मीडिया की खबरों के मुताबिक, सारा और कार्तिक पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल कारणों की वजह से एक दूसरे से अलग हो गए हैं. दोनों इस समय अपने काम में इतने व्यस्त हैं कि एक-दूसरे से मिलने का टाइम भी नहीं निकाल पा रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग खत्म होने के बाद सारा और कार्तिक एक-दूसरे के साथ समय बिताने की कोशिश कर रहे हैं.

kartik-sara

लेकिन कार्तिक फिल्म पति पत्नी और वो के बाद दोस्ताना 2 की शूटिंग में जुट गए है, वहीं सारा फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. दोनों शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से एक-दूसरे से मिल भी नहीं पा रहे हैं. इसी वजह से दोनों ने अलग होने का निर्णय कर लिया है और दोनों अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं.

kartik-sara

बता दें कि आए दिन कार्तिक और सारा एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं. दोनों के घर वाले भी एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं. लेकिन बीते दिनों जब सारा और कार्तिक एक साथ नजर आए तो फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया. लेकिन इसके बाद कार्तिक ने उन्हें मना करते हुए कहा कि वह दोनों की एक साथ तस्वीरें ना निकालें.

दोस्तों आपको कार्तिक और सारा की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: