धर्मेंद्र नहीं बल्कि ये था हेमा मालिनी का पहला प्यार, बचपन से ही करना चाहती थीं शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

धर्मेंद्र नहीं बल्कि ये था हेमा मालिनी का पहला प्यार, बचपन से ही करना चाहती थीं शादी


<-- ADVERTISEMENT -->



हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की, यह बात तो सब जानते होंगे. लेकिन बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि धर्मेंद्र हेमा मालिनी का पहला प्यार नहीं थे. धर्मेंद्र से पहले हेमा मालिनी का दिल किसी और के लिए धड़कता था, जिनसे वह शादी करना चाहती थी.

hema malini

एक बार हेमा मालिनी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वह उस शख्स के प्यार में इतना पागल थी कि हर दिन उसकी तस्वीर खरीद कर अपने कमरे में लगाती थी. दरअसल, हेमा मालिनी का यह प्यार कोई हीरो नहीं बल्कि भगवान कृष्ण हैं. हेमा मालिनी जब बहुत छोटी थी तो उन्हें भगवान कृष्ण से प्यार हो गया. उन्हें लगता था कि भगवान श्रीकृष्ण कोई व्यक्ति है, जो एक दिन जरूर उनके लिए आएंगे. उन्हें जहां भी भगवान श्रीकृष्ण से जुड़ी कोई चीज मिलती तो वह से खरीद लेती और उसे अपने कमरे में सजा देती थी.

hema malini

जब भी कोई उनसे पूछता तो वह यही कहती थी कि वह उनके साथ ही शादी करेंगी.  लेकिन जब हेमा मालिनी बड़ी हुई तो उन्हें एहसास हुआ कि उनकी भगवान श्री कृष्ण से शादी कभी नहीं हो सकती, क्योंकि वह भगवान है जो केवल तस्वीरों में दिखते हैं. हालांकि आज भी हेमा मालिनी श्रीकृष्ण की बहुत बड़ी भक्त है.

hema malini

उन्होंने अपना मुंबई स्थित बंगला भी राधा कृष्ण मंदिर के नजदीक ही खरीदा है, जहां वह नियमित रूप से भगवान कृष्ण की पूजा करने जाती हैं. बता दें कि हाल ही में हेमा मालिनी की बायोग्राफी बीयॉन्ड द ड्रीम्स रिलीज हुई. यह बायोग्राफी फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर और प्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखी है. हेमा मालिनी की बायोग्राफी को दीपिका पादुकोण ने लॉन्च किया. इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है.

दोस्तों क्या आपको इस बात का पहले से पता था, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: