Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

शाहरुख खान से इस वजह से चिढ़ती थीं हेमा मालिनी, जानें पूरा माजरा


<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग के जरिए सालों तक लोगों के दिलों पर राज किया. लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि शुरुआत में हेमा मालिनी बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एक बात से बहुत चिढ़ती थीं.

hema malini

दरअसल शाहरुख ने अपने शुरुआती करियर में एक ऐसी फिल्म की, जिसकी निर्माता-निर्देशक हेमा मालिनी थीं. उनकी फिल्म का हीरो होने के बाद भी हेमा मालिनी शाहरुख को एक वजह से पसंद नहीं करती थी. शाहरुख को फिल्म करने के पहले जो ऑफर मिले, उनमें से एक हेमा मालिनी निर्देशित फिल्म दिल आशनां है भी थी.

hema malini

हेमा इस फिल्म की निर्माता और निर्देशक दोनों थी. लेकिन शाहरुख इस फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद नहीं थे. लेकिन जब दूसरे कलाकारों ने काम करने से मना कर दिया तो उन्होंने शाहरुख को लेकर फिल्म बनाना शुरु कर दी. हेमा मालिनी को शाहरुख के बोलने का स्टाइल और उनके बाल बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते थे. हालांकि बाद में हेमा मालिनी को शाहरुख के बोलने का स्टाइल तो अच्छा लगने लगा. लेकिन वह हमेशा शाहरुख के बालों के पीछे पड़ी रहती थीं.

hema malini

इस बात का जिक्र एक बार शाहरुख ने खुद किया था कि जब वह पहली बार वह हेमा मालिनी से मिले थे तो हेमा ने उनसे कहा कि तुम्हारी नाक बहुत अच्छी लगती है. तुम अच्छे एक्टर बन सकते हो, लेकिन तुम्हें अपने बाल कटवाने होंगे. तुम्हारे बाल बहुत अजीब है. शूटिंग के दौरान जब हेमा शाहरुख के हेयर स्टाइल से खुश नहीं हुई तो उन्होंने खुद ही शाहरुख के बाल बनाए थे.

दोस्तों आज हेमा मालिनी का जन्मदिन है, क्या आप उन्हें जन्मदिन की बधाई नहीं देंगे.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: