Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सैफ अली खान ने सारा को दी नसीहत, कहा- एक्टिंग पर ध्यान दो

सैफ अली खान ने सारा को दी नसीहत, कहा- एक्टिंग पर ध्यान दो

<-- ADVERTISEMENT -->




सारा अली खान ने अपनी पहली ही फिल्म केदारनाथ से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली. सारा अली खान पिछले कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी. सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ ने सारा को नसीहत दे डाली.

sara-saif ali khan

BeerBiceps यूट्यूब चैनल पर सैफ अली खान ने अपनी फिल्म लाल कप्तान के बारे में बातचीत की. इसी दौरान एक सवाल के जवाब में सैफ ने कहा कि उन्होंने अपनी बेटी सारा को कहा है कि स्टार बनने पर नहीं, अपनी एक्टिंग पर ध्यान लगाएं.

sara-saif ali khan

जब रणवीर ने सैफ से पूछा कि उन्होंने अपनी बेटी सारा को उनके करियर के लिए क्या नसीहत दी है, तो उसके जवाब में सैफ ने कहा- मैं उन्हें हमेशा यही सलाह देता हूं कि उन्हें स्टार बनने पर नहीं, बल्कि अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए और अपनी वास्तविकता नहीं खोनी चाहिए.

sara-saif ali khan

बता दें कि कुछ दिनों पहले सैफ अली खान ने सारा और कार्तिक आर्यन के रिश्ते पर बात की थी. उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि एक व्यक्ति के रूप में सारा बहुत अच्छी है. उन्हें पता है कि क्या करना है और क्या नहीं करना है. अगर उसने कार्तिक आर्यन को पसंद किया है तो जरूर वह एक अच्छा लड़का ही होगा. सैफ अली खान अपनी फिल्म लाल कप्तान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म 18 अक्टूबर यानी आज रिलीज हो गई है.

दोस्तों अगर आप भी सारा अली खान के फैन है, तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: