Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी की 28वीं सालगिरह पर रोमांटिक हुए शाहरुख खान, गौरी के लिए इंस्टाग्राम पर लिखी दिल की बात

शादी की 28वीं सालगिरह पर रोमांटिक हुए शाहरुख खान, गौरी के लिए इंस्टाग्राम पर लिखी दिल की बात

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी से बहुत प्यार करते हैं और दोनों की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है. शाहरुख और गौरी को बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक माना जाता है. गौरी और शाहरुख की शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुई थी और आज दोनों की शादी की 28 वीं सालगिरह है.


शादी की 28 वीं सालगिरह के मौके पर शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर गौरी के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर की. शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौरी के साथ एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हमेशा यही लगता है, जैसे कल की बात हो. लगभग 3 दशक और 3 बच्चे. मेरे द्वारा बताई गई सभी परियों की कहानियों के अलावा, मेरा मानना है कि यह मुझे उतना ही सुंदर लगा है, जितना सुंदर हो सकता है.


शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी जगजाहिर है. गौरी से शादी करने के लिए शाहरुख को कई पापड़ बेलने पड़े थे. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. उस समय शाहरुख केवल 18 साल के थे. शाहरुख ने पार्टी में गौरी को देखा. वह किसी और लड़के के साथ डांस कर रही थी. इसी दौरान शाहरुख को गौरी पसंद आ गई और गौरी शाहरुख को देखकर शरमा रही थी.


शाहरुख ने हिम्मत करके गौरी से डांस करने के लिए पूछा. हालांकि गौरी ने इंटरेस्ट नहीं दिखाया. शाहरुख और गौरी की शादी को इतने साल बीत गए हैं. लेकिन आज भी दोनों का प्यार बिल्कुल वैसा ही है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है.

दोस्तों आपको शाहरुख और गौरी की जोड़ी कैसी लगती है, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: