Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रैम्प वॉक के दौरान पाकिस्तानी मॉडल ने किया ऐसा काम, चारों ओर हो रही है जमकर तारीफ

रैम्प वॉक के दौरान पाकिस्तानी मॉडल ने किया ऐसा काम, चारों ओर हो रही है जमकर तारीफ

<-- ADVERTISEMENT -->


पाकिस्तान का एक मॉडल काफी सुर्खियों में छाया हुआ है. रैम्प वॉक के दौरान इस मॉडल ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से हर ओर उसकी चर्चा हो रही है. रैम्प वॉक के दौरान उसने अपनी महिला साथी की कुछ इस तरह मदद की कि सब लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है.


दरअसल, एक फैशन इवेंट के दौरान कई फीमेल और मेल मॉडल्स रैम्प पर वॉक कर रहे थे. इसी दौरान मॉडल केशा सिद्दीकी एंट्री करने के बाद लड़खड़ाने लगी. उन्होंने ऊंची हिल की सैंडल पहनी हुई थी, जिस वजह से उन्हें रैम्प पर चलने में परेशानी हो रही थी.


यह देखकर उनके साथी सुबां अवन तुरंत रुके और उन्होंने अपनी महिला साथी केशा की मदद की. सुबां अवन ने बीच रैम्प वॉक में केशा के दोनों सैंडल उतार कर अपने हाथों में ले लिए. उन्होंने सैंडल को हाथ में लिया. फिर सुबां अवन और केशा ने रैम्प वॉक किया. यह नजारा देखकर सभी लोग हैरान रह गए.


पूरे पाकिस्तान में इन दोनों मॉडल्स की काफी चर्चा हो रही है. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सब लोग खुद सुबां अवन की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए. भारत में भी इन दोनों की बहुत तारीफ की जा रही है, क्योंकि सुबां अवन ने काम ही ऐसा किया है.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि सुबां अवन ने जिस तरह से अपनी साथी केशा की मदद की, उसके लिए उनकी तारीफ होनी चाहिए या नहीं, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: