Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हेमा मालिनी से शादी के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने इस तरह बयां किया था अपना दर्द, जाने क्या कहा?


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आज अपना जन्मदिन मना रही है. हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ शादी की. लेकिन धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने अपना धर्म भी बदल लिया था, जिस वजह से उनके फैंस उनसे काफी समय तक नाराज रहे. इसी बीच धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर ने अपने पति की दूसरी शादी को लेकर अपने दिल का दर्द बयां किया था.

hema malini

धर्मेंद्र ने 1954 में प्रकाश कौर से शादी की थी. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से डेब्यू किया, जो 1960 में रिलीज हुई थी. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने 25 फिल्मों में एक साथ काम किया. धर्मेंद्र हेमा मालिनी से 13 साल बड़े थे. हेमा इतनी खूबसूरत थी कि धर्मेंद्र का दिल उन पर आ गया. फिल्म तुम हसीन मैं जवान की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. लेकिन दूसरी शादी करना उनके धर्म के विरुद्ध था.

hema malini

धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी प्रकाश से भी अलग नहीं होना चाहते थे. इसीलिए उन्होंने इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया. धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी के प्रति अपने सारे फर्ज निभाए. धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने से पहले यह शर्त रखी थी कि वह अपनी पहली पत्नी प्रकाश, बच्चों और परिवार को नहीं छोड़ेंगे. हेमा ने यह शर्त मान ली और 1979 में दोनों की शादी हो गई. धर्मेंद्र के दोनों बच्चे बॉबी और सनी हेमा को कभी अपनी मां स्वीकार नहीं कर पाए और उनके बारे में काफी कुछ कहा.

hema malini

प्रकाश कौर ने मीडिया के सामने अपने पति की दूसरी शादी के बारे में बात की. उन्होंने कहा- सिर्फ वो (धर्मेंद्र) ही क्यों, कोई भी आदमी मुझमें और हेमा में से हेमा को ही चुनता और लोग उन्हें गलत कैसे कह सकते हैं. इंडस्ट्री में कई लोगों के दूसरे अफेयर है. वह दूसरी शादी भी कर रहे हैं. जबकि हेमा मालिनी के लिए उन्होंने कहा- मैं समझ सकती हूं कि वह किस दौर से गुजर रही है. उन्हें भी अपने परिवार और रिश्तेदारों का सामना करना पड़ रहा होगा. अगर मैं उनकी जगह होती तो मैं ऐसा कभी नहीं करती.

दोस्तों आप भी हेमा मालिनी के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: