बहुत दर्दनाक है इस हीरो की कहानी, जन्मदिन पर मां-बहन को गोली मारकर पिता ने खुद को उड़ा दिया था - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बहुत दर्दनाक है इस हीरो की कहानी, जन्मदिन पर मां-बहन को गोली मारकर पिता ने खुद को उड़ा दिया था

बहुत दर्दनाक है इस हीरो की कहानी, जन्मदिन पर मां-बहन को गोली मारकर पिता ने खुद को उड़ा दिया था

<-- ADVERTISEMENT -->



क्या आप सोच सकते हैं कि आपके जन्मदिन पर आपके माता-पिता और बहन एक साथ मर जाएं, ऐसा सोचकर भी शायद आपकी रूह कांप जाएगी. लेकिन बॉलीवुड का एक अभिनेता ऐसा है, जिसके साथ यह सब हुआ. फिल्म बेखुदी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता कमल सदाना का जन्म 21 अक्टूबर 1970 को हुआ था. फिल्म बेखुदी में उन्होंने बहुत अच्छा अभिनय किया.


कमल सदाना 49 साल के हो चुके हैं और ज्यादातर लोग उनका नाम भी भूल चुके होंगे. लेकिन कुछ समय पहले ही कमल सदाना ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली फिल्म से जुड़े किस्से को शेयर किया. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के सीन में मैं काजोल के भाई को मारता हूं. इस बात से गुस्सा होकर काजोल को मुझे मारना होता है. यह सीन एक बार में सही नहीं होता और डायरेक्टर को 10 बार रीटेक लेना पड़ा. काजोल के हाथों थप्पड़ खा-खाकर मेरा चेहरा इतना लाल हो गया था.


हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन फिल्म रंग से कमल को काफी लोकप्रियता मिली. आपको बता दें कि कमल के 20वें जन्मदिन पर उनके पिता बृज सदाना ने उनकी बहन और मां को गोली मार दी और फिर खुद को सूट कर लिया.


दरअसल, कमल सदाना की मां और पिता के बीच झगड़े होते रहते थे. कमल के जन्मदिन के दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसके बाद शराब के नशे में गुस्से में बृज सदा ने यह कदम उठाया. कमल ने यह सब खुद अपनी आंखों से देखा था, जिस वजह से वह बुरी तरह से सदमे में चले गए और फिर उनकी काउंसलिंग की गई. लेकिन आज तक कमल को यह पता नहीं चला कि उनके पिता ने गोली क्यों चलाई.

दोस्तों क्या आपने कमल सदाना की फिल्म रंग देखी है तो कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: