Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

6 बार अपना नाम बदल चुका है ये मशहूर अभिनेता, कपिल शर्मा शो पर किया चौंकाने वाला खुलासा

6 बार अपना नाम बदल चुका है ये मशहूर अभिनेता, कपिल शर्मा शो पर किया चौंकाने वाला खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

90 के दशक के जाने-माने अभिनेता गोविंदा हाल ही में कपिल शर्मा शो पर पहुंचे. इस दौरान उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा भी उनके साथ थी. दरअसल, हाल ही में सिंगर और कंपोजर गजेंद्र वर्मा का नया गाना मिलो ना तुम रिलीज हुआ, जिसमें उनके साथ गोविंदा की बेटी टीना नजर आ रही है. इसी गाने का प्रमोशन करने यह लोग शो पर पहुंचे.


गोविंदा ने इस शो पर काफी मस्ती की और अपने निजी जीवन से जुड़े हुए कई खुलासे भी किए. इस दौरान कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि ऐसी अफवाहें ही है कि आपने बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले कई बार अपना नाम बदला था, जिसके जवाब में गोविंदा ने कहा- हां यह बात सच है. मैंने गोविंदा नाम रखने से पहले 6 बार अपना नाम बदला था.


गोविंदा नाम रखने से पहले उन्होंने गोविंद आहूजा, गोविंद राज, राज गोविंद और अरुण गोविंद जैसे नाम रखे थे. बता दें कि द कपिल के शो पर गोविंदा ने अपनी पुरानी फिल्मों के गानों पर जमकर डांस किया. इस शो पर गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता आहूजा की मांग में सिंदूर भरा और उनके साथ रोमांटिक डांस भी किया.


इस पर कपिल शर्मा ने सुनीता आहूजा से पूछा कि 2 बार पहले ही आपसे शादी कर चुके गोविंदा ने तीसरी बार भी आपसे शादी कर ली है. अब आपको कैसा लग रहा है. सुनीता ने इस सवाल का जवाब बहुत ही मजाकिया अंदाज में दिया. उन्होंने कहा कि गोविंदा दो-तीन अफेयर और कर लेते तो ठीक रहता.

दोस्तों आपको गोविंदा की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है, कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: