Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन ने कहा- दो बच्चों को भी नहीं पाल सकते थे मेरे पिता

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन ने कहा- दो बच्चों को भी नहीं पाल सकते थे मेरे पिता

<-- ADVERTISEMENT -->

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह काफी सुर्खियों में छाई हुई है. आरती ने शो पर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. आरती गोविंदा की भांजी भी हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने घरवालों से बातचीत के दौरान कहा था कि काम ना मिलने की वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी.


लेकिन हाल ही में कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो आया, जिसमें आरती शहनाज गिल के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ा एक राज शेयर करते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें कभी अपने माता-पिता का प्यार नहीं मिला. इसी वजह से वह खुद से ज्यादा दूसरों से प्यार करती हैं.


आरती सिंह ने कहा- कभी मैंने अपने आपको प्यार नहीं किया. मैं बचपन से ही बिना पिता के रही हूं. मैं अलग रही हूं. मुझे कभी उनका प्यार या सपोर्ट नहीं मिला. मेरा जन्म होते ही मेरी मां इस दुनिया को छोड़ कर चली गई. उन्हें कैंसर था. उनकी बेस्ट फ्रेंड ने मुझे अडॉप्ट कर लिया. कृष्णा मेरा सगा भाई है, उस समय वह डेढ़ साल का था. मेरे पिता दो बच्चे नहीं पाल सकते थे. इसी वजह से मैं लखनऊ चली गई.


मेरी मम्मी की बेस्ट फ्रेंड ने पाल-पोस कर मुझे बड़ा किया. जब मैं 5 साल की हुई तो मेरे पिता का निधन हो गया. मुझे डर लगता है कि कहीं कोई मुझे छोड़कर चला ना जाए. इसी वजह से मैं खुद से ज्यादा दूसरों को प्यार करती हूं. ताकि वह मुझसे दूर ना हो जाए. बता दें कि आरती ने मायका, वारिस जैसे कई सीरियलों में काम किया.

दोस्तों अगर आप भी आरती सिंह के फैन है तो कमेंट करके जरूर बताएं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: