बहन के खिलाफ विवादित कमेंट सुनकर बौखलाए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, बोले- सलमान के सामने... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बहन के खिलाफ विवादित कमेंट सुनकर बौखलाए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, बोले- सलमान के सामने...

बहन के खिलाफ विवादित कमेंट सुनकर बौखलाए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, बोले- सलमान के सामने....

<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 13 में कुछ दिन पहले एक टास्क हुआ था जिसमें सिद्धार्थ डे ने आरती सिंह को लेकर एक विवादित कमेंट किया था, जिस पर काफी बवाल भी हुआ था. इस मामले पर सिद्धार्थ शुक्ला ने सिद्धार्थ डे को मुंहतोड़ ने तक की धमकी दे डाली. इस मामले पर आरती सिंह के भाई और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वह सलमान के सामने ही सिद्धार्थ डे के साथ इस मुद्दे पर बात करेंगे.


स्पॉटबॉय वेबसाइट से बातचीत के दौरान कृष्णा ने कहा- मुझे बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकते हैं. वह महिलाओं के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं. ऐसा करके वह अपनी फैन फॉलोइंग घटा रहे हैं. हर कोई उनको गालियां दे रहा है. कृष्णा ने आगे कहा- जब भी मैं उससे मिलूंगा तो इसकी वजह जरूर पूछूंगा. आरती मेरी बहन है. मैं सलमान के सामने ही सिद्धार्थ डे से इस बारे में बातचीत करूंगा और उसे इसका जवाब देना होगा.


कृष्णा अभिषेक द्वारा दिए गए इस बयान से साफ पता चलता है कि वह सिद्धार्थ डे से काफी नाराज हैं. बता दें कि इससे पहले जब एक टास्क के दौरान शेफाली ने आरती से उनके तलाक के बारे में बातचीत की थी तो सभी लोग हैरान हुए थे.


आरती सिंह की भाभी और कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने कहा था कि एक बात हम कह सकते हैं कि जब आरती की बारी आई तो वह खेल में इस कदर गिरकर नहीं खेली. यही नहीं उसने बगैर दुर्भावनापूर्ण भावना के खेल दिखाया. उसने अपनी गरिमा को बनाए रखा. मुझे आरती पर गर्व है.

दोस्तों आपको क्या लगता है कि सिद्धार्थ ने आरती के बारे में जो कहा वह सही था या नहीं, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: