Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ विदेश में मनाई पहली दिवाली, देखें तस्वीरें

फिल्मों में काम के बदले अदिति राव हैदरी से की गई थी ऐसी डिमांड, रो-रोकर हो गया था बुरा हाल

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेश में सेटल हो गई हों. लेकिन आज भी वह भारत के त्योहारों और परंपराओं को नहीं भूली है. उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपने पति निक जोनस के साथ करवाचौथ का त्यौहार मनाया था. उन्होंने अपने पति के साथ दिवाली का त्यौहार भी मनाया.


प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपने पति निक के साथ खड़ी हुई नजर आ रही हैं और रोमांटिक पोज दे रही है. प्रियंका ने तीन तस्वीरें शेयर की. एक तस्वीर में वो निक के साथ खड़ी हैं. जबकि दूसरे तस्वीर में वह अपने परिवार वालों के साथ हैं. तीसरी तस्वीर में प्रियंका के घर की फोटो दिख रही है, जिस पर लाइट्स लगी हुई है.


इन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि प्रियंका ने न्यूयॉर्क में रहकर भी दिवाली मनाई. बता दें कि प्रियंका ने इससे पहले शादी के बाद अपना पहला करवाचौथ भी सेलिब्रेट किया था. करवा चौथ के मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें निक और प्रियंका नजर आ रहे थे.


करवा चौथ के मौके पर प्रियंका चोपड़ा लाल साड़ी पहने हुए नजर आई थी तो वहीं निक जोनस ने कुर्ता पजामा पहना हुआ था. बता दें कि जल्द ही निक और प्रियंका की पहली मैरिज एनिवर्सरी आने वाली है. दोनों ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी. अब देखना होगा कि निक और प्रियंका अपनी शादी की सालगिरह को खास बनाने के लिए क्या करते हैं.

दोस्तों आपको निक और प्रियंका की जोड़ी कैसी लगती है कमेंट करके जरूर बताएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: