Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार को दिलो-जान से चाहती थी ये अभिनेत्री, टूटा रिश्ता तो एक्टिंग छोड़ कर चली गई अमेरिका

अक्षय कुमार को दिलो-जान से चाहती थी ये अभिनेत्री, टूटा रिश्ता तो एक्टिंग छोड़ कर चली गई अमेरिका

<-- ADVERTISEMENT -->


90 के दशक में बॉलीवुड पर जूही चावला, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्रियों का राज चल रहा था. उसी दौरान एक और अभिनेत्री ने बॉलीवुड में एंट्री ली, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इस अभिनेत्री को देखकर सब लोगों को लगने लगा कि बाकी अभिनेत्रियों के लिए जल्द ही मुश्किल खड़ी होने वाली है. वह अभिनेत्री कोई और नहीं, बल्कि पूजा बत्रा थी.


पूजा बत्रा ने बॉलीवुड में फिल्म विरासत से डेब्यू किया था. इस फिल्म में पूजा का रोल बड़ा नहीं था. लेकिन फिर भी उनकी एक्टिंग को नोटिस किया गया और बहुत तारीफ भी की गई. धीरे-धीरे पूजा बत्रा सफलता की सीढ़ियां चढ़ने लगी और वह लोगों की पसंद बन गई. पूजा बत्रा ने अक्षय कुमार, अनिल कपूर, संजय दत्त, गोविंदा जैसे कई बड़े सितारों के साथ फिल्में की.


इसी दौरान पूजा और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही थी. लेकिन इससे पूजा को कोई फर्क नहीं पड़ा. दोनों एक दूसरे पर फिदा थे. अक्षय के करियर को संवारने में पूजा ने बहुत मदद की. सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन जल्द ही पूजा का अक्षय कुमार के साथ ब्रेकअप हो गया.


खबरों के मुताबिक, अक्षय का किसी और के साथ अफेयर था जिस वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया. इस वजह से पूजा काफी टूट गई और उन्होंने कुछ समय बाद NRI से शादी कर ली और वह भारत छोड़कर अमेरिका रहने चली गई. पूजा ने समाज सेवा का काम शुरू कर दिया. पूजा की पहली शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी. 8 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद पूजा ने 4 जुलाई 2019 को नवाब शाह से शादी कर ली.

दोस्तों आप 90 के दशक की किस बॉलीवुड अभिनेत्री के फैन हैं, कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: